पर्पज के लिए जस्टिन पार करेंगे सात समंदर, होगा बेबी का जलवा

लॉस एंजेलिस : लाखों फैंस के दिल पर राज करने वाले ग्रैमी अवॉर्ड विनर जस्टिन बीबर जल्द ही भारत आकर धमाल मचाने वाले हैं. बीबर गर्मियों में भारत आएंगे. बीबर की यह पहली भारत यात्रा होगी. इस टूर का नाम पर्पज वर्ल्ड टूर रखा गया है. खबरों के मुताबिक, 10 मई को नवी मुंबई स्थित डीवाय पाटिल स्टेडियम में यह प्रोग्राम होगा. इस प्रोग्राम को व्हाइट फॉक्स इंडिया प्रमोट करेगा.पर्पज वर्ल्ड टूर में जस्टिन का जलवा

पर्पज वर्ल्ड टूर में जस्टिन का जलवा

बीबर का यह टूर उनके चौथे स्टूडियो एलबम ‘पर्पज’ का हिस्सा है. यह सौ देशों में पहले ही सुपरहिट ही चुका है.
इस प्रोग्राम के प्रमोटर्स ने पहले ही बॉलीवुड, कॉर्पोरेट और स्पोर्ट्स से जुड़े लोगों को इस म्यूजिक कॉन्सर्ट की जानकारी दे दी है.

बीबर को भारतीय संस्कृति से रूबरु करवाने के लिए इस प्रोग्राम में देसी तड़का लगाया जाएगा.

अर्जुन जैन व्हाइट फॉक्स इंडिया के डायरेक्टर हैं. उन्होंने कहा, ‘जिस किसी ने भी बीबर के इंटरनेशनल टूर ‘बिलिव’ को देखा होगा वो इसका अंदाजा लगा सकता है पर्पज टूर उससे भी बेहतर होगा. हमारी कोशिश होगी कि आने वाले वक्त में भारत भी पॉप कॉन्सर्ट के लिए एक बड़ा डेस्टिनेशन बनकर उभरे.’

बीबर के फैंस को बिलिबर्स के नाम से जाना जाता है. इस इवेंट की टिकट ऑनलाइन खरीद सकते हैं. 22 फरवरी से टिकट मिलना शुरु हो जाएंगे. इस टिकट की कीमत 4000 रुपए तक तय की गई है.

बीबर के लिए भारत हमेशा ही ड्रीम डेस्टिनेशन रहा है. वह हमेशा से ही भारत आना चाहते थे. जस्टिन ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जल्दी मिलने की बात कही है.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button