परिवार के साथ मिलकर अमेरिकी स्वतंत्रता दिवस को सेलिब्रेट करती दिखी सनी लियोनी…

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियोज फैन्स के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। जो उनके फैन्स को बेहद पसंद आते हैं। अब एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो के जरिए सनी लियोन ने अपने पूरे परिवार के साथ मिलकर अमेरिकी स्वतंत्रता दिवस को सेलिब्रेट किया, साथ ही अमेरिकन होने पर गर्व महसूस कर अपने फैंस को स्वाधीनता दिन की बधाई दी है। बता दें कि 4 जुलाई को अमेरिका ने अपना 244 वां स्वाधीनता दिवस मनाया। इस खुशी को सेलिब्रेट करते हुए सनी ने भी वीडियो शेयर किया है। 

सनी लियोन के इस में आप देख सकते है कि सनी अपने बच्चों निशा, नोआ और ऐशर सिंह के साथ साथ पति डेनियल वेबर और मां के साथ मस्ती करती नजर आ रहीं हैं। इस मजेदार वीडियो को पोस्ट शेयर करते हुए सनी ने कैप्शन में लिखा,”4 जुलाई की शुभकामनाए! अमेरिकन नागरिक होने पर गर्व है! 

सनी इन दिनों अपने पति डेनियल वेबर और बच्चों के साथ यूएस में रह रही हैं। कोरोनावायरस के प्रसार को फैलने से रोकने के लिए लगाए लॉकडाउन में ही सनी लियोनी अपने पति और बच्चों के साथ अमेरिका चली गई थीं। क्योंकि उनका मानना था कि वह इस महामारी में भारत के बजाय यूएस में ज्यादा सुरक्षित रहेंगी। 

बता दें कि सनी रियेलिटी शो ‘बिग बॉस’ कंटेस्टेंट रह चुकी हैं। एक्ट्रेस ने साल 2012 में पूजा भट्ट की फिल्म ‘जिस्म 2’ से बॉलीवुड में कदम रखा। इसके बाद से वह कई अन्य फिल्मों में काम कर चुकी हैं। अब इन फिल्मों के बाद अब सनी कॉमेडी फिल्म ‘कोका कोला’, ‘रंगीला’ में दिखाई देंगी। 

Back to top button