परिवार के पांच सदस्यों ने खाई जहर वाली खिचड़ी फिर छाया मातम का आलम…

बलिया के बैरिया में परिवार के पांच सदस्यों ने जहर वाली खिचड़ी खाई। इससे पिता-पुत्र की मौत हो गयी जबकि तीन अन्य सदस्यों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल यह नहीं पता चल सका कि खिचड़ी में जहर आया कहा से कैसे हुआ।

Loading...

बैरिया थाना क्षेत्र के भोजापुर निवासी आरपीएफ से रिटायर 70 वर्षीय केदार पांडेय के घर मकर संक्रांति पर शाम को खिचड़ी बना था। परिवार के अधिकांश सदस्यों के साथ केदार खिचड़ी खाने के बाद डेरा पर सोने चले गये। इसी बीच अचानक उनकी तबियत खराब हो गयी। इसकी जानकारी होने के बाद गांव-घर के लोग पहुंचे तथा उन्हें लेकर सीएचसी सोनबरसा पहुंचे। डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। गांव के कुछ लोगों के साथ बड़ा बेटा 45 वर्षीय सुनील पिता को एम्बुलेंस से लेकर सदर अस्पताल जा रहा था। बताया जाता है कि हल्दी के आसपास बेटे की भी हालत बिगड़ गयी। दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां इलाज के दौरान एक के बाद एक दोनों की मौत हो गयी।

उधर, घर पर सुनील की बेटियों 20 वर्षीय निक्की, 15 वर्षीय निधि व 13 वर्षीय नीति की भी तबियत खराब हो गयी। लोगों ने उनका इलाज सीएचसी सोनरबसा पर कराया। पिता-पुत्र की एक साथ मौत होने की खबर मिलते ही गांव में कोहराम मच गया। पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम के बाद ही तय हो सकेगा कि आखिर खाने में ऐसा क्या था, जिससे सबकी तबियत अचानक बिगड़ गयी।

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *