फोन पर आपत्त‌िजनक बातें कर रही पत्नी की, पत‌ि ने …..

dead-body_1458716673लखनऊ के काकोरी क्षेत्र में दो दिन पहले किराए पर रहने आए युवक ने गुरुवार रात पत्नी को चुपके से मोबाइल पर बात करते देख टोका तो उसने सिमकार्ड तोड़ डाला। इससे बौखलाए युवक ने पत्नी को फर्श पर पटका और दुपट्टे से गला घोंटकर मार डाला। थाने पहुंचकर खुद को कानून के हवाले कर दिया। 
युवती सरोजनीनगर के निजी अस्पताल में नर्स थी और युवक के घर में किराए पर रहने के दौरान दोनों में नजदीकी बनी। युवती ने कुछ दिनों पहले यौन शोषण का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की थी। इस पर युवक ने उससे शादी कर ली थी। 

एसओ काकोरी रामनरेश यादव ने बताया कि गांव काजी खेड़ा में प्रेम पासी के मकान में एक जून से किराए पर रह रहे दीपक यादव ने बृहस्पतिवार देर रात अपनी पत्नी पिंकी यादव (23) को फर्श पर पटककर पीटा और दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या कर दी। 

पति-पत्नी में ऊंची आवाज में झगड़े पर आसपास के लोग जागे। पुलिस ने चौकीदार आमिर की तरफ से रिपोर्ट दर्ज करके दीपक को गिरफ्तार कर लिया। उसने कुबूला कि गर्मी के चलते वह छत पर सोया था। देररात लघुशंका के लिए उठा। कमरे से पत्नी की आवाज सुनाई दी। 

वह किसी से मोबाइल पर आपत्तिजनक बातें कर रही थी। पति को देखते ही कॉल डिलीट कर दी। सख्ती से पूछताछ पर सिमकार्ड तोड़ डाला। इस पर उसने पिंकी को फर्श पर पटका और मार डाला। सूत्रों ने जानकारी दी कि हत्या के बाद दीपक ने पुलिस को कॉल की और खुद को कानून के हवाले कर दिया था।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button