पति धर्मेंद्र और बेटे सनी से ज्यादा अमीर है हेमा मालिनी, जानिए कितने करोड़ की मालकिन हैं

हेमा मालिनी बॉलीवुड की वो अदाकारा है जिनके चाहने वालों की आज भी कोई कमी नहीं है. हेमा मालिनी ने बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र के साथ दूसरी शादी की है. दोनों की दो बेटियां ईशा और अहाना है. और बॉबी देओल और सनी उनके सौतेले बेटे हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि हेमा मालिनी की कुल संपत्ति धर्मेंद्र और उनके बेटे सनी से बहुत ज्यादा है.

पति धर्मेंद्र और बेटे सनी से ज्यादा अमीर है हेमा मालिनी

दरअसल साल 2019 के चुनावों के हल्फनामे में हेमा ने अपनी कुल संपत्ति का ब्यौरा दिया था. जिसके अनुसार उन्होंने बताया था कि उनके पास 249 करोड़ रुपए की संपत्ति है. इसमें से उनके पास करीब 114 करोड़ रुपए और पति धर्मेंद्र के पास 135 करोड़ रुपए की संपत्ति है. ये भी बता दें कि 5 सालों में हेमा की संपत्ति करीब 72 करोड़ रुपए बढ़ गई है.

5 साल में 72 करोड़ रुपए बढ़ी हेमा की संपत्ति

इससे पहले साल 2014 में हेमा ने बताया था कि उनके पास करीब 178 करोड़ रुपए की संपत्ति है. जिसमें धर्मेंद्र की संपत्ति भी शामिल थी. साथ ही ये भी बता दें कि हेमा के पास 5.61 लाख कैश है. लेकिन धर्मेंद्र की मानें तो उनके पास सिर्फ 32,500 रुपए ही कैश है.

सनी के पास है 83 करोड़ की कुल संपत्ति

वहीं बात करें हेमा के सौतेले बेटे सनी देओल की तो वो भी बॉलीवुड के सुपरस्टार है,और कई सालों से फिल्मों में काम कर रहे हैं लेकिन फिर भी वो संपत्ति के मामले में अपनी मां हेमा से कई पीछे हैं. बता दें कि जानकारी के मुताबिक सनी के पास कुल 83 करोड़ रुपए की संपत्ति है. उनका 53 करोड़ रुपए का कर्ज है.और उनके पास 60 करोड़ रुपए की चल संपत्ति और 21 करोड़ रुपए की अचल संपत्ति है. सनी के पास 9 लाख रुपए बैंक अकाउंट में है और 26 लाख कैश हैं. उनकी पत्नी पूजा के पास 6 करोड़ की संपत्ति है. जिसमें से 19 लाख बैंक में और 16 लाख कैश है.

Back to top button