मोटे मर्दों के लिए खुशखबरी, सेक्स लाइफ होती है शानदार

- in 18+, जीवनशैली
अभी तक आपने मोटापे के नुकसान के बारे में ही सुना होगा। मोटापा डायबिटीज, दिल से जुड़ी बीमारियां, ब्रेन स्ट्रोक जैसी ढेरों बीमारियों अपने साथ लाता है। लेकिन इन सबके बावजूद भी मोटे लोगों के लिए खुशखबरी है। मोटापा कुछ चीजों में फायदेमंद भी साबित होता है।

  मोटे मर्दों के लिए खुसखबरी, सेक्स लाइफ होती है शानदार

एक्सपर्ट्स के मुताबिक जिन लोगों के पेट के इर्द-गिर्द चर्बी ज्यादा होती है उनकी सेक्स लाइफ पतले लोगों की अपेक्षा ज्यादा रोमांचक और सुखदायी होती है।
 मोटे लोगों की सेक्स क्षमता पतले लोगों से ज्यादा बेहतर होती है। वो पतले लोगों की अपेक्षा 1 मिनट 30 सेकंड ज्यादा समय सेक्स करने की क्षमता रखते हैं।

इस एक्ट्रेस ने पहनी इतनी हॉट ड्रेस, बगल में बैठा शख्स लगातार रहा घूरता

तुर्की की Erciyes University के रिसर्च के अनुसार हमारे शारीरिक आकार और स्थिरता के बीच सीधा संबंध होता है। मोटे पुरुषों में फीमेल सेक्स हॉर्मोन एस्ट्राडिऑल अधिक मात्रा में पाया जाता है जो उनमें जल्दी आर्गेज्म को रोकता है। इससे उनकी सेक्स क्षमता में बढ़ोत्तरी होती है।

 इसके अलावा मोटापा शीघ्रपतन की समस्या से भी बचाता है। शोधकर्ताओं ने ये भी पाया कि जिन पुरुषों को पहले शीघ्रपतन की समस्या से जूझना पड़ता था, समय बीतने पर जैसे-जैसे उनका मोटापा बढ़ा उन्हें इस समस्या से छुटकारा भी मिला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

24 घंटे ब्रा पहनने से महिलाओं को हो जाती है ये भयंकर बीमारी, जरुर पढ़ ले पूरी खबर

महिलाओ के खूबसूरत डिजाइनर ड्रैस पर उनका फिगर