पंजाब की रूपनगर से बांदा जेल में शिफ्ट किए गए BSP के विधायक बाहुबली मुख्तार अंसारी भी कोरोना वायरस से हुए संक्रमित

पंजाब की रूपनगर से बांदा जेल में शिफ्ट किए गए बहुजन समाज पार्टी के विधायक बाहुबली मुख्तार अंसारी भी कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। कोरोना वायरस के लक्षण मिलने पर शनिवार को मुख्तार अंसारी का टेस्ट कराया गया था। जिसकी रिपोर्ट रविवार को आ गई है।

मुख्तार अंसारी को बैरक में कोविड-19 नियमों के बीच ही रखा गया है। स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट में आठवें नंबर पर उसका नाम है। जेल के दो अन्य कैदी भी पॉजिटिव निकले हैं। सभी का एंटीजन टेस्ट हुआ है।स्वास्थ्य विभाग द्वारा जेल के कैदियों की कोरोना जांच लगातार की जा रही है। जारी रिपोर्ट में बताया गया कि आरटीपीसीआर व एंटीजन टेस्ट में 23 बंदियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मुख्तार अंसारी का एंटीजन टेस्ट हुआ था। उसकी आरटीपीसीआर रिपोर्ट का इंतजार है।

बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी की लखनऊ से ही हर गतिविधि की मॉनिटरिंग कर रहे डीजी जेल आनंद कुमार ने बताया कि मुख्तार अंसारी की एंटीजन रिपोर्ट पॉजिटिव है। अभी भी हमको आरटी पीसीआर रिपोर्ट का इंतजार है। फिलहाल आइसोलेशन में रह रहे मुख्तार अंसारी की लगातार निगरानी की जा रही है। सीएमओ डॉ. एनडी शर्मा ने बताया कि जैसा जेल के चिकित्सक कहेंगे, उसी हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी। अभी बैरक में ही आइसोलेशन में रखा गया है। जेल सूत्रों ने बताया कि मुख्तार अंसारी को कोरोना को कोई लक्षण नजर नहीं आ रहे हैं। उसकी एंटीजन टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। चिकित्सकीय टीम निरीक्षण कर रही हैं।

बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी भी कोरोना वायरस की चपेट में है। उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बांदा जेल में मुख्तार ने शुक्रवार शाम को कोरोना वायरस से संक्रमित होने का संदेह जताया था। इसके बाद वहां कल स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सैंपल लिया था। रविवार को सैंपल की जो रिपोर्ट आई है, उसमें मुख्तार अंसारी को कोरोना वायरस पॉजिटिव बताया गया है। फिलहाल मुख्तार अंसारी जेल की बैरक नम्बर 15 में ही है। उसकी हालत भी स्थिर है। बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी की लखनऊ से ही हर गतिविधि की मॉनिटरिंग कर रहे डीजी जेल आनंद कुमार ने बताया कि मुख्तार अंसारी की एंटीजेन रिपोर्ट पॉजिटिव है। अभी भी हमको आरटी पीसीआर रिपोर्ट का इंतजार है। फिलहाल आइसोलेशन में रह रहे मुख्तार अंसारी की लगातार निगरानी की जा रही है। बांदा जेल में शनिवार को मुख्तार के साथ कुल 23 लोगों का एंटीजेन टेस्ट हुआ था।

माफिया मुख्तार अंसारी का नया ठिकाना सात अप्रैल की सुबह साढ़े बजे से बांदा जेल है। उत्तर प्रदेश पुलिस की टीम उसे भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच यहां लाई थी। जेल प्रशासन के दावे के मुताबिक वह सीसीटीवी कैमरों की निगरानी में है। उसकी बैरक में किसी को जाने की इजाजत नहीं है। पूरी बैरक में केवल मुख्तार अंसारी ही अकेले है।  मऊ से बहुजन समाज पार्टी के विधायक मुख्तार अंसारी को पंजाब के रूपनगर से सात अप्रैल को बांदा लाया गया था। मुख्तार अंसारी की एंटीजेन टेस्ट रिपोर्ट में वह कोरोना वायरस से संक्रमित है। आज ही शाम तक आरटीपीसीआर रिपोर्ट भी आने की संभावना है।

पंजाब के रूपनगर से बांदा जेल की बैरक नम्बर 15 में शिफ्ट होने के बाद से लगातार मुख्तार अंसारी सुविधा की मांग कर रहा है। दरी पर सोने के साथ मच्छर काटने की शिकायत करने वाले मुख्तार अंसारी ने पंखा की मांग की थी। मुख्तार अंसारी की इस दौरान लगातार वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से पेशी हो रही है। दो दिन पहले ही मऊ और आजमगढ़ की कोर्ट में वर्चुअल पेशी के दौरान मुख्तार ने अपनी हत्या की साजिश का डर जताया था।  

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button