न बाबा न मीडिया रिपोर्टर कभी नहीं बन सकती सारा अली खान : अक्षय कुमार

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अक्षय कुमार के साथ नजर आ रही हैं. वीडियो में वह एक रिपोर्टर की तरह एक्ट करने की कोशिश कर रही हैं, हालांकि ऐसा लगता है कि अक्की को उनका ये एक्ट जरा भी इंप्रेस नहीं कर सका. वीडियो में सारा पहले दर्शकों का परिचय अक्षय कुमार से करवाती हैं और उसके बाद ताजमहल की तरफ इशारा करते हुए कहती हैं कि आप लोगों को देखना है वहां, जबकि अक्षय कुमार यहां हैं.

सारा अली खान अपनी बात को आगे बोलें उससे पहले ही अक्षय अपने माथे पर हाथ रख लेते हैं और इसके बाद सारा बोलना बंद कर देती हैं. सारा अली खान चिंता जताते हुए अक्षय कुमार से कहती हैं कि क्या हुआ सर स्माइल कीजिए ना.

इस पर अक्षय कैमरा की तरफ देखते हुए कहते हैं, “जैसा कि आप लोगों ने देखा कि इन्होंने अभी-अभी राइम करने की कोशिश की, लेकिन इससे घटिया राइम मैंने आज तक नहीं देखा. हालांकि इन्होंने कोशिश की जो कि अच्छी बात है, क्योंकि कोशिश करने वालों की कभी हार  नहीं होती.”

बता दें कि अक्षय कुमार और सारा अली खान इन दिनों ताजमहल पर अपनी अपकमिंग फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग कर रहे हैं. बता दें कि इस फिल्म में अक्षय और सारा के अलावा दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह और धनुष भी नजर आएंगे. CISF की सुरक्षा व्यवस्था भी यहां की गई है ताकि शूटिंग में कोई परेशानी ना आए. कोरोना प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए ये शूटिंग हो रही है.

इस वीडियो से पहले सारा अली खान ने अक्षय कुमार की एक और तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी. वीडियो में अक्षय कुमार ने शाहजहां वाला गेटअप लिया हुआ था और वह पालकी मैं बैठे हाथ में गुलाब उठाए नजर आ रहे थे. सारा अली खान ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “क्योंकि ये इससे ज्यादा अतरंगी नहीं हो सकता है. शाह जहां नहीं ये मिस्टर कुमार हैं.

Back to top button