बॉलीवुड वालों की खुली की खुली रह गई आँखे, न्यूड होकर डॉगी संग निक जोनास की…. ने किया गंदा काम

हाल ही में अमेरिका की मशहूर सिंगर, ऐक्ट्रेस और सिलेब्रिटी मायली साइरस ने एक न्यूड फोटोशूट करवाया है और इसी के कारण वह चर्चाओं में आ गईं हैं. वैसे वह आए दिन किसी न किसी कारण से हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं और इस बार उनके फोटोशूट के कारण वह सुर्ख़ियों में आ गईं हैं. जी हाँ, अब वह एक बार फिर वह चर्चा में आ गई हैं क्योंकि उन्होंने अपने हॉट अंदाज के साथ अपनी एक न्यूड तस्वीर सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इसे शेयर कर मायली ने लिखा है Happy national puppy day you filthy animals इसमें वह अपने डॉगी के साथ दिख रहीं हैं.

जी हाँ, उन्होंने अपने डॉगी मैरी जेन के साथ अपनी एक न्यूड तस्वीर सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर शनिवार को शेयर की है. माइली एक बहुत ही हॉट और बोल्ड सिंगर है और अक्सर ही अपनी अजीबोगरीब तस्वीरों की वजह से ये चर्चाओं में रहती है और इन तस्वीरों में भी माइली काफी अलग अंदाज में नजर आई है.

आप सभी को यह भी बता दें की माइली सिंगर के साथ ही एक एक्ट्रेस भी है और इन्होने कई हॉलीवुड मूवीज में काम भी किया है. वहीं हर दिन एक अलग ही लुक में नजर आने वाली माइली अक्सर ही अपनी उल्टी- सीधी हरकतों की वजह से छाई रहती है और इस बार वह अपने फोटोशूट के कारण चर्चाओं का हिस्सा बनी है. मायली के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं.

Back to top button