इस विधायक ने उड़ाई नोटबंदी की धज्जियां, पहनी लाखों की माला

बिजनौर। एक ओर पूरे देश में नोटबंदी की मार और दूजी ओर त्यौहार अजीब इत्तेफाक है। हैरत की बात है कि जहां पैसे पैसे के लिए तरसता देश बैंकों की लाइन में लगने को मजबूर है। कोई बच्चों को निवाला देने के लिए। कोई मां के इलाज के लिए। अगर ऐसे में किसी विधायक को नए नोटों की माला पहनाई जाए जिसमें लाखों की कीमत के नोट लगे हों तो ये बेहद ही शर्म की बात होगी। मगर ऐसा हुआ है। हाल ही में बसपा विधायक इकबाल अहमद के स्वागत में उन्हें लाखों रूपए के नोटों की माला पहनाई गई।नोटों की माला, कीमत लाखों की

नोटों की माला, कीमत लाखों की

मामला बिजनौर का है। जनपद बिजनौर के चांदपुर विधानसभा से विधायक इकबाल अहमद एक मामले में सुप्रीम कोर्ट से बरी होने के बाद अपने क्षेत्र में पहुंचे और लोगों ने नए नोटों की माला पहनाकर उनका अभिनंदन किया।

तस्वीर में साफ़ देखा जा सकता है कि माननीय विधायक किस तरह से कानून की धज्जियां उड़ाते हुए नोटों की माला पहने हुए हैं।

बता दें कि शादी विवाह या किसी भी मौके पर नोटों की माला पहनना या नोटों को उड़ाना कानूनन अपराध है। विधायक इकबाल अहमद पर अपने घर में फर्जी अदालत चलाने का मामला दर्ज हुआ था। इस मामले में सुप्रीम कोर्ट ने इन्हें बरी किया है।

लेकिन सवाल यह भी उठता है कि ऐसे समय में जब लोगों को एक अदद दो हजार के नए नोट के लिए घंटों की लाइन लगानी पड़ रही है और भारी दिक्कत झेलनी पड़ रही हैं। तो ऐसे समय में विधायक जी के पास लाखों रुपए के नए नोट कहां से आ गए।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button