नोटबन्दी पर विपक्ष के सामने नहीं झुकेगी मोदी सरकार, एकजुट हुए विपक्षी

नई दिल्ली : सरकार के नोटबन्दी के फैसले से सुस्त पड़े विपक्ष को मुद्दा मिल गया है और अब वह एकजुट होकर सरकार को संसद के शीत कालीन सत्र में घेरने की तैयारी में है, लेकिन उधर सरकार ने विपक्ष के सामने नहीं झुकने का फैसला किया है. हमलावर विपक्ष के लिए सरकार ने भी पलटवार करने के लिए रणनीति बना ली है. सरकार विपक्ष के सामने समर्पण नहीँ करेगी.विपक्ष के सामने नहीं झुकेगी मोदी सरकार

विपक्ष के सामने नहीं झुकेगी मोदी सरकार

सूत्रों के अनुसार संसदीय समिति की बैठक में पीएम मोदी ने कहा कि देश की जनता हमारे साथ है. बैठक में पीएम मोदी ने कहा कि सरकार संसद में सभी मुद्दों पर चर्चा के लिए तैयार है, लेकिन अगर विपक्ष हावी होने की कोशिश करेगा तो उन्हें जवाब दिया जाएगा.

जबकि पार्टी अध्यक्ष अमित शाह का कहना है कि विपक्ष के पास कोई बड़ा मुद्दा नहीं है इसलिए वो संसद के शीलकालीन सत्र में नोटबंदी, OROP और सर्जिकल स्ट्राइक के मुद्दे पर सरकार पर दबाव बनाने की कोशिश करेगा.

वहीँ केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू ने कहा कि पीएम मोदी के फैसले के साथ पूरा देश खड़ा है. चाहे वो सीमा पर आतंकियों के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक का मुद्दा हो या फिर कालेधन पर लगाम लगाने के लिए 500 और 1000 के नोट पर प्रतिबन्ध का फैसला,

जबकि उधर विपक्ष ने नोटबंदी को लेकर सरकार को अब संसद में सरकार को घेरने की तैयारी की है. इसको ध्यान में रखते हुए शीलकालीन सत्र से पहले सभी दलों ने बैठक की. बैठक में कांग्रेस, टीएमसी, आरजेडी, जेडीयू, जेएमएम समेत वामदल के तमाम बड़े नेता शामिल हुए. विपक्ष का तर्क है कि बिना तैयारी नोट पर पाबंदी लगा दी.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button