नीता अंबानी ने बहु श्लोका को मुंह दिखाई में दिया ये बड़ा उपहार, कीमत जानकर दुनिया हुई हैरान

आकाश अंबानी (Akash Ambani) और श्लोका मेहता (Shloka Mehta) ने 9 मार्च, 2019 को मुंबई के बांद्रा इलाके स्थित जियो वर्ल्ड सेंटर (Jio World Center) में बड़े ही शानदार ढंग से शादी की. इस शादी में पिता आकाश की मॉम नीता अंबानी (Nita Ambani) इन दोनों को शादी की रस्में निभाने में मदद करती हुईं नजर आईं थी. अब मीडिया में आई ताजा खबरों की मानें तो नीता ने अपनी बहु श्लोका को शादी के बाद मुंह दिखाई के रूप में हीरों का हार गिफ्ट किया है.

इस हार की कीमत सुनकर आपको भी इसपर यकीन नहीं होगा. Womenseara की रिपोर्ट के अनुसार, नीता द्वारा श्लोका को गिफ्ट किया गया ये हार 300 करोड़ रूपए का है. बताया जा रहा है कि नीता अपनी बहु को कुछ हटके और यूनिक गिफ्ट देना चाहती थी और ऐसे में उन्होंने इस हार को पसंद किया.

बताया जा रहा है कि पहले नीता अपनी बहु को अपने परिवार का पुश्तैनी हार विरासत में देना चाहती थी. नीता ने सोचा था कि अब हार की देखभाल और इसकी जिम्मेदार वो बहु श्लोका को सौंप देंगी. लेकिन बाद में उन्होंने अपना इरादा बदल दिया.

उन्होंने श्लोका के लिए ये बेशकीमती हार चुना और उन्हें मुंह दिखाई के रूप में उन्हें ये तोहफे के रूप में दिया. बताया जा रहा है कि इस हीरे के डिजाइन और इसकी बनावट के चलते इसकी कीमत इतनी महंगी है.

ये भी सुनने में आया है कि आकाश अंबानी की बहन ईशा अंबानी ने भी उन्हें शादी के बाद तोहफे के रूप में एक आलीशान बंगला गिफ्ट किया है.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button