Wednesday, 22 January 2020. 11:13 PM

निर्भया फैसले से ठीक पहले देश में हुआ एक और भयानक कांड, गैंगरेप कर जिंदा जलाया

पश्चिम बंगाल के साउथ दिनाजपुर जिले से वह खौफनाक वाकया सामने आया है, जिसने एक बार फिर से पिछले साल नवंबर में हैदराबाद की वेटनरी डॉक्टर के साथ हुई दरिंदगी और उसको जलाकर मारने की घटना को ताजा कर दिया है। यहां पर रविवार को 18 वर्षीय एक युवती को कथित तौर पर गैंगरेप कर तीन लोगों ने जिंदा जला दिया गया।

Loading...

कुमारगंज पुलिस स्टेशन के एक ऑफिसर ने नाम न बताने की शर्त पर बताया- “हमने इस घटना को लेकर तीन लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनकी उम्र 20 से 22 साल के बीच है। आगे की जांच की जा रही है।”

अभियुक्तों की पहचान महबूब मियां, गौतम बर्मन और पंकज बर्मन के तौर पर हुई है। शुरुआती जांच में यह पता चला कि महबूबा का उस लड़की के साथ अफेयर था।

यह भी पढ़ें: निर्भया के दोषियों का जारी हुआ डेथ वारंट, इस दिन दी जाएगी फांसी

पुलिस ने बताया कि रविवार को महबूब ने लड़की से कहा कि वे उससे शाम करीब पांच बजे आकर मिले। उसके बाद पंकज और गौतम भी बाद में आया। तीनों ने मिलकर उस लड़की के साथ कथित तौर पर करीब चार घंटे तक बलात्कार किया। जब पीड़िता बेहोश हो गई तो आरोपियों ने रात में उसके ऊपर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। कुमारगंज के विधायक तोरफ हुसैन मंडल ने कहा- “सोमवार की रात आरोपियों की गिरफ्तारी हो गई है। उन सभी को कोर्ट में मंगलवार को पेश किया जाएगा।”

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *