निम्रत कौर ने अमिताभ बच्चन को लेकर जताई अपनी ख्वाहिश, जानकर रह जायेंगे दंग

फिल्म ‘लंच बॉक्स’ और ‘एयरलिफ्ट’ में बेहतरीन अभिनय के जरिए दर्शकों का दिल जीत चुकीं अभिनेत्री निम्रत कौर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम करने की चाहत रखती हैं। निम्रत यहां एकता कपूर के एएलटी बालाजी एप्लिकेशन के लांच कार्यक्रम में शामिल होने आई थीं। इस एप पर निम्रत के अभिनय से सजी और नागेश कुकुनूर निर्देशित वेब सीरीज ‘द टेस्ट केस’ का प्रसारण होगा। अभिनेत्री ने इस शो में काम करने के अनुभव को शानदार बताया है।

रात 3 बजे लौट रही आलिया के साथ बॉडीगार्ड ने की ऐसी हरकत कि घर में मच गया…

निम्रत कौर ने अमिताभ बच्चन को लेकर जताई अपनी ख्वाहिश, जानकर रह जायेंगे दंग

 

अमिताभ बच्चन के साथ काम करनेकी ख्वाहिश : निम्रत

अभिनेत्री से जब यह पूछा गया कि वह किस अभिनेता के साथ काम करने की ख्वाहिशमंद हैं, तो उन्होंने आईएएनएस से कहा, “मैं अमिताभ बच्चन के साथ काम करना चाहती हूं। वह शानदार और बेमिसाल कलाकार हैं, इसलिए मेरी तमन्ना है कि मैं उनके साथ काम करूं।”

काले रंग की साड़ी में निम्रत बेहद खूबसूरत लग रही थीं। अपने शो ‘द टेस्ट केस’ के बारे में उन्होंने कहा कि वह इस शो से जुड़ कर खुद को खुशकिस्मत मानती हैं। इसमें वह कैप्टन शिखा शर्मा के किरदार में नजर आएंगी।

अभिनेत्री ने कहा, “मैं इस शो का हिस्सा बनाए जाने पर खुद को खुशकिस्मत समझती हूं और दर्शकों और प्रशंसकों से उम्मीद करती हूं कि वे भी इसे उतना ही प्यार देंगे और पसंद करेंगे, जितना हमें इसमें काम करने में मजा आया।”

निम्रत ने कहा कि एक कलाकार के रूप में जो भी उनके सामने आता है वह उसे शिद्दत से निभाने की कोशिश करती हैं। वह कहती हैं, “आगे का पता नहीं कि मुझे क्या करना है, मुझे कौन-सी भूमिका मिलनी है और शायद यह ऐसी चुनौती है, जो हमें रोमांचित करते रहती है।”

उन्होंने कहा, फिल्म ‘लंच बॉक्स’ में मैं अलग ही दुनिया में चली जाती थी

यह पूछ जाने पर कि कौन-सी भूमिका उनके करियर में उनके लिए चुनौतीपूर्ण रही? उन्होंने कहा, “कौन-सी आसान है और कौन-सी चुनौतीपूर्ण है, यह कहना मुश्किल है, लेकिन शिखा शर्मा की तैयारी, अन्य किरदारों की तैयारी से काफी अलग है। फिल्म ‘लंच बॉक्स’ में मैं अलग ही दुनिया में चली जाती थी, जो अपना ख्याल बिल्कुल नहीं रखती है। वहीं सैन्य अधिकारी की भूमिका के लिए यह बात मायने रखती है कि आप अपने शरीर को कितना फिट रखते हैं, कितना मजबूत बनाते हैं। यह एक अलग दुनिया है।”

=>
loading...
=>