Monday, 20 January 2020. 2:04 PM

चाकू से निकाल ली युवक की आंख, कान भी दिए काट, डॉक्‍टरों ने भी…

रामपुर। जिले के रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के रामपुर दुबे गांव में पुरानी रंजिश में एक युवक की आंख फोड़ने और कान काटने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मामले में पुलिस द्वारा लीपापोती करने की बात भी सामने आई है, लेकिन उच्चाधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद केस दर्ज कर लिया गया है। गंभीर रूप से घायल युवक को गोरखपुर मेडिकल कॉलेज से केजीएमसी लखनऊ रेफर किया गया था, जहां युवक की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने हाथ खड़े कर दिए। अब परिजन पीड़ि‍त को इलाज के लिए हैदराबाद लेकर गए हैं।

Loading...

युवक की आंख

पीड़ित के परिजनों का आरोप है कि रामपुर कारखाना की पुलिस इस मामले में हल्की धाराओं में केस दर्ज कर रही है। दरअसल, रामपुर दुबे गांव निवासी विकास दुबे के मुताबिक बीते 10 जनवरी की शाम को उनका भाई आशीष दुबे चौराहे से घर लौट रहा था। रास्ते में गांव के ही राजन दुबे और मोनू चौहान ने आशीष को घेर लिया और चाकू और सरिया से हमला बोल दिया। इस हमले में आशीष गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके बाद आरोपियों ने चाकू से उसकी एक आंख निकाल ली और कान भी काट लिया।

आनन-फानन में परिजनों ने पहले स्थानिय स्तर पर इलाज कराया, लेकिन हालत नाजुक देख परिजनों ने घायल युवक को हैदराबाद के एक बड़े अस्पताल में भर्ती कराया है। घायल युवक के भाई विकास ने बताया कि इस घटना की सूचना रामपुर कारखाना थाने को दी गई। मगर पुलिस मामले को कम दिखाने में जुटी रही। अपर पुलिस अधीक्षक शिष्यपाल सिंह ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। घायल व्यक्ति की एक आंख डैमेज हुई है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद कार्यवाई की जाएगी।

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *