‘नाम शबाना’ ने तीन दिन में कमाया उम्मीद से ज्यादा

‘नाम शबाना’ ने टिकट खिड़की पर रफ्तार पकड़ ली है। वीकेंड पर इसे उम्मीद से ज्यादा कमाई हुई है। लग रहा था कि फिल्म शुरूआती तीन दिनों में 17 करोड़ तक पहुंचेगी लेकिन यह आगे निकल कर 19 करोड़ पर जा पहुंची है।

यह भी पढ़े: प्रत्यूषा बनर्जी की आखिरी शॉर्ट फिल्म “हम कुछ कह ना सके” रिलीज

 'नाम शबाना' ने तीन दिन में कमाया उम्मीद से ज्यादा

तापसी पन्नू की इस फिल्म को पहले दिन 5.12 करोड़ रुपए की कमाई हुई थी। दूसरे दिन इसे 6.37 करोड़ रुपए मिले। संडे को इसे लगभग आठ करोड़ रुपए हासिल हुए हैं।

शुरूआत इस फिल्म की कमजोर थी पर बाद में मामला संभल गया। अब सोमवार की कमाई इसका भविष्य तय कर देगी। इस फिल्म को लगता है प्रीक्वल ‘बेबी’ के नाम का फायदा अब मिल रहा है। अक्षय कुमार की मौजूदगी से भी इसे नफा हुआ है।

तापसी पन्नू की इस फिल्म को मिली समीक्षाएं कोई खास नहीं हैं। ‘बेबी’ से इसकी तुलना की जा रही है और कमतर बताया जा रहा है। वैसे तापसी इसमें काफी प्रभावित कर रही हैं और साउथ के पृथ्वी को विलेन के रूप में देखा जा सकता है। अक्षय कुमार थोड़ी देर के लिए ही हैं।

लगभग 2100 स्क्रीन्स पर इसे रिलीज किया गया है। यह इस बजट की फिल्म के लिए बढ़िया संख्या है। इसके दम पर यह फिल्म अच्छी कमाई तक पहुंच सकती है। इसका लाइफ टाइम बिजनेस 30-32 करोड़ रह सकता है। नीरज पांडे के प्रोडक्शन की इस फिल्म का डायरेक्शन शिवम नायर ने किया है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button