यूजलेस पाकिस्तानी पीएम फॉर सेल, ई-बे पर लगी नवाज शरीफ की बोली

दरअसल ईबे पर नवाज शरीफ की बोली लगाई गई है और उन्हें यूजलेस पीएम यानि बेकार प्रधानमंत्री बताया गया है। कैप्शन में लिखा है ‘यूजलेस पाकिस्तानी पीएम नवाज शरीफ फॉर सेल।’ एक यूजर ने विज्ञापन में लिखा है, ‘इस्तेमाल किए जा चुके पाकिस्तानी पीएम नवाज शरीफ बिकने के लिए तैयार। इनकी अब और जरूरत नहीं है। बस जरूरत है तो सिर्फ थोड़ी टीएलसी की। कोई बॉक्स या इंस्ट्रक्शन नहीं।

यूजलेस पाकिस्तानी पीएम फॉर सेल, ई-बे पर लगी नवाज शरीफ की बोली

इसे आज ही सेंट्रल लंदन से उठाएं, सेल पूरी होने के बाद एड्रेस बताया जाएगा। खरीदने वाले को ट्रांसपोर्ट का इंतजाम खुद करना होगा। विज्ञापन में आगे लिखा है, ‘इस प्रोडक्‍ट की पूरी रेंज है और इनका परि‍वार जेनेटिक रूप से खराब और भ्रष्‍ट है। ये वर्किंग कंडीशन में नहीं है। ये कभी काम नहीं करता। ये जन्म से ही खोटा और भ्रष्ट है। इसे खरीदें और छोटे पैक में इसी के जैसे आइटम शाहबाज शरीफ (पंजाब प्रांत के मुख्यमंत्री) को मुफ्त दिया जाएगा।

ये आइटम ड्रामा करने और दमदार भाषण देने में अच्छा है लेकिन किसी काम का नहीं है। यूजर्स ने विज्ञापन में लिखा है, ‘ये पाकिस्तान से ज्यादा इंग्लैंड, अमेरिका और तुर्की में पाए जाते हैं। सारा व्यापार, संपत्ति और परिवार लंदन में है लेकिन अब भी पाकिस्तान में पीएम बने रहना चाहते हैं।’ इस विज्ञापन को साइट पर डालने वाले यूजर्स की पहचान नहीं लिखी गई है। ईबे के आइटम नंबर 162037014813 की अब तक 100 बोलियां लग चुकी हैं। इसकी कीमत 66,200 पाउंड (करीब 6231542 रुपये) रखी गई है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button