अभी अभी: सीएम योगी का बड़ा ऐलान, नवरात्र पर जनता को दिया ये बड़ा तोहफा, खुश हुए लोग

सीएम योगी आदित्य नाथ ने नया आदेश जारी किया है। उन्होंने कहा कि नवरात्रि पर उत्‍तर प्रदेश में 24 घंटे बिजली पानी की सप्लाई होगी। इसको लेकर संबंधित विभाग के अधिकारी अलर्ट हो गए हैं।

सर्जिकल स्ट्राइक के बाद भारत का एक और धमाकेदार फैसला,कहा पाकिस्तान…

उत्तर प्रदेश सरकार ने बिजली विभाग के अधिकारियों निर्देश दिया कि नवरात्रि के दौरान बलरामपुर मिर्जापुर अयोध्या काशी मथुरा और गोरखपुर जैसे धार्मिक नगरों में 24 घंटे बिजली आपूर्ति सुनिश्चित की जाए। 
राज्य के बिजली मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कार्यभार संभालने के बाद विभाग के अधिकारियों के साथ पहली बैठक में ये निर्देश दिये। 
शर्मा ने कहा ‘‘नवरात्रि के दौरान मिर्जापुर और बलरामपुर जैसे जिलों की प्रसिद्ध शक्तिपीठों के साथ साथ काशी मथुरा अयोध्या और गोरखपुर में 24 घंटे बिजली आपूर्ति होनी चाहिए। बता चलें कि इस महीने के आखिरी सप्ताह से नवरात्रें शुरू हो रहे हैं। 
आपको बता दें कि यूपी में UP आदित्‍य नाथ की सरकार बनने के बाद से अब तक 100 से ज्‍यादा पुलिसकर्मियों को सस्‍पेंड हो चुके हैं। इसे सीएम द्वारा कानून-व्‍यवस्‍था को चाक-चौबंद बनाने के उद्देश्‍य से की गई कार्रवाई बताया जा रहा है।
सस्‍पेंड किए गए पुलिसकर्मियों में से ज्‍यादातर गाजियाबाद, मेरठ और नोएडा के हैं। राजधानी लखनऊ के 7 इंस्‍पेक्‍टरों को DJP जावेद अहमद के निर्देश पर हटाया गया है।
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button