ननद ने किसी और संग रंगरलियां मनाते देखा तो भाभी ने जिंदा जलाया

panjab-manthan-newsएजेंसी/ भाभी को किसी दूसरे संग रंगरलियां मनाते देखना ननद को महंगा पड़ गया। भाभी ने 2 साथियों संग मिलकर ननद को घर में  भाभी ने जिंदा जलाया पंजाब के तरनतारन शहर के  दीप ऐवन्यू में रहने वाली सुखविन्दर कौर के अपने पति के मामा के लड़के के साथ अवैध संबंध थे। जब इन दोनों को सुखविन्दर कौर की ननद सतिंदर कौर ने आपत्तिजनक हालत में देखा तो अपने रास्ते का कांटा निकालने के लिए आरोपियों ने इस वारदात को अंजाम दिया।

 भाभी ने जिंदा जलाया

बताया जा रहा है कि सुखविंदर ने जब वारदात को अंजाम दिया, तब सतिंदर कौर की मां, भाई और पिता तीनों घर से बाहर गए हुए थे। सतिंदर कौर और सुखविंदर कौर ही घर पर अकेले थे। सुखविंदर ने नजर बचाकर आशिक को घर बुला लिया। संबंध बनाने लगे तो सतिंदर ने दोनों को देख लिया।

सुखविंदर ने जब देखा तो उसके हाथ-पांव फूल गए। उसे डर सताने लगा कि कहीं सतिंदर कौर ये सब अपने भाई को न बता दे इसी बात को लेकर आरोपी सुखविंदर कौर ने अपने आशिक़ बलराज सिंह के साथ मिल कर पहले नन्द सतिंदर कौर का क़त्ल किया फिर उसकी लाश को जला दिया।

शरणजीत के मुताबिक वह ट्रक ड्राइवर है और जब वह घर पहुंचे तो उसकी पत्नी ने सतिंदर कौर के गुम होने का नाटक किया और वह खुद भी ढूंढती रही लकिन जब उन्होंने कमरे के अंदर देखा तो बेड की चादर खून से सनी पड़ी थी उन्होंने तभी पुलिस को सूचित किया।

पुलिस ने मोके पर पहुंच कर जब जांच की तो शक की सुई भाभी सुखविंदर कौर के ऊपर आई। जब सुखविंदर कौर से सख्ती से पूछताछ की तो उसने सारा राज खोल दिया। पुलिस ने आरोपी सुखविंदर कौर और उसके आशिक़ बलराज सिंह को गिरफ्तार कर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

 
 
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button