तो इसलिए नई नवेली दुल्हन को स्वागत के दौरान दिए गए 365 जोड़ी गंदे और बदबूदार मोजे, वजह वजह जानकर हिल जाओगे…

शादी के बाद हर लड़की उम्मीद करती है कि वो अपने नए घर में अच्छे से रहे और उस घर में उसका अच्छे से स्वागत भी हो. जब भी घर में नई नवेली दुल्हन आती है तो उसका स्वागत रस्मो-रिवाज और अदब के साथ किया जाता हैं. इसी के साथ ही दुल्हन को कई तोहफे भी दिए जाते हैं. ये तोहफे दुल्हन को हमेशा याद रहते हैं. ये दिन उसके लिए बेहद ही खास होता है इसलिए इसे हर कोई यादगार बनाने में रहता है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे किस्से के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें नई-नवेली दुल्हन को तोहफों में धोने के लिए गंदे और बदबूदार मौजे मिले वो भी पूरे 365 जोड़ी. तो आइये जानते है इससे जुडी पूरी जानकारी.

ये सुनकर आपके भी होश उड़ गए होंगे कि ऐसा कोई कैसे कर सकता है. लेकिन यही हुआ है. इसका खुलासा खुद उस लड़की ने किया है जिसमे लड़की बता रही है की उसे ससुराल में 365 जोड़ी गंदे और बदबूदार मोजे गिफ्ट में मिले. दरअसल, लड़की जिस लड़के से प्यार करती थी उसके जन्मदिन के मौके पर उसे 365 जोड़ी मोजे गिफ्ट में दिए थे. इसी साल दोनों की शादी हो गई. जब लड़की ससुराल पहुंची तो उसे वही 365 जोड़ी गंदे और बदबूदार मोजे गिफ्ट में दिए गए.

इस पोर्न स्टार ने न्यूड होकर बाथ टब में दिए ऐसे सेक्सी पोज़, तस्वीरे देख बेहोश हो जाओगे…

इस बात की जानकारी लड़की ने यह बात सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर के दी. उसने कहा की मेरे पति ने दिए हुए मोज़े धोया नहीं बल्कि पहनने के बाद उसे रखता गया. इसके  बाद क्या था, बाद में उसे ही सारे मोज़े धोने पड़े. इतना ही नहीं, उसने बताया की दो दिनों में लगभग 300 जोड़ी मोजे धुल गए है लेकिन अभी भी 50 जोड़ी मोज़े धुलने बाकि है.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button