दो शादियों के बाद थी तीसरी की तैयारी, दोनों पत्नियों ने पकड़कर कर दी जमकर धुनाई

तमिलनाडु के तिरुपुर में एक शख्स को दो पत्नियों के होने के बावजूद तीसरी शादी करने की कोशिश बहुत महंगी पड़ गई है. बताया जा रहा है कि दोनों पत्नियों द्वारा अपने पति की जमकर धुनाई कर दे गई है. ये वाक्या सोशल मीडिया पर जोर-शोर से वायरल हो गया है.

पहले कर चुका है दो शादियां…

26 साल के एस दिनेश रासिपलायम की एक निजी कंपनी में पैटर्न मेकर के तौर पर नौकरी है. दिनेश द्वारा तिरुपुर की प्रियदर्शिनी के साथ 2016 में शादी की गई थी. उस पर यह आरोप है कि शादी के कुछ ही दिनों बाद वो प्रियदर्शिनी को अपशब्द कहने के साथ उसे मारने-पीटने भी लगा था. प्रियदर्शिनी आखिर कब तक ये बर्दाश्त करती और वो दिनेश को छोड़कर अपने मायके चली गई.

बाद में दिनेश द्वारा अप्रैल 2019 में मैट्रिमोनियल साइट के जरिए अनुप्रिया से शादी की गई थी. अनुप्रिया पहले से तलाकशुदा थी. अनुप्रिया से भी शादी के बाद दिनेश की हरकतें नहीं बदलीं और उन्हें लेकर शख्स पर आरोप है कि उसने अनुप्रिया से भी वैसा ही बर्ताव किया जैसा कि प्रियदर्शिनी के साथ करता था. इसके बाद अनुप्रिया भी जल्द ही उसे छोड़कर मायके रवाना हो गई.

पिटाई से पहले कंपनी के बाहर दोनों महिलाओं ने किया प्रदर्शन

बीते सप्ताह अनुप्रिया और प्रियदर्शिनी को यह खबर लगी कि दिनेश एक बार फिर से शादी की तैयारी में है और मैट्रिमोनियल साइट के जरिए वह दुल्हन ढूंढ रहा है. सोमवार को अनुप्रिया और प्रियदर्शिनी, दोनों उस निजी कंपनी के बाहर पहुंच गईं जहां दिनेश की नौकरी है. दोनों के द्वारा दिनेश से मिलने के लिए कहा गया.

निजी कंपनी द्वारा उन्हें अपने परिसर में दाखिल होने की इजाजत नहीं दी गई. दोनों महिलाओं द्वारा दिनेश को बाहर बुलाने हेतु कंपनी के बाहर प्रदर्शन शुरू कर दिया गया. दिनेश जैसे ही गेट से बाहर आया, दोनों महिलाओं ने उसे जमकर पीट दिया.

Back to top button