दो लड़कों के साथ 19 साल की लड़की ने किया महिला का रेप, ऐसा मामला कही नहीं सुना होगा अपने…

दिल्ली के सीमापुरी इलाके में बिजनेस में इन्वेस्ट करने का प्रलोभन देकर 2 लोगों ने एक 25 साल की महिला से रेप किया. महिला का आरोपी है कि दो लड़कों के अलावा एक 19 वर्षीय लड़की ने भी उसके साथ यौन शोषण किया. पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

रिपोर्ट्स के अनुसार, सीमापुरी पुलिस थाने में रेप का मामला दर्ज किया गया है. महिला ने मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज करवाते हुए कहा कि वह गुरुग्राम में एक प्राइवेट फर्म में काम करती थी लेकिन कुछ महीने पहले अपना बिजनेस शुरू करने के लिए उसने नौकरी छोड़ दी. 

एक दिन उसकी मुलाकात आरोपियों में से एक शख्स के साथ हुई. उसने अपने आप को किसी आईटी फर्म का सीनियर एसोसिएट बताया था. उसी शख्स ने बाकी दोनों आरोपियों के साथ उसकी मुलाकात करवाई और सभी लोग एकसाथ ऑनलाइन कपड़ों की बिक्री करने का बिजनेस शुरू करने के लिए तैयार हो गए. 

रेप और यौन अपराधों से जुड़ी ये पांच गलतफहमियां, जिन्हें जानकर खुल जाएंगी सबकी आंखें

इसके बाद लड़की ने पंजाब से बिजनेस से जुड़ा कोर्स किया. एक दिन आरोपियों ने बिजनेस के लिए उसे 1.5 लाख रुपये अरेंज करने के लिए कहा. लड़की अपने पिता से पैसे लेकर गुरुग्राम पहुंची.  

इसके बाद उस आरोपी ने पीड़िता को पैसे लेकर दिल्ली के दिलशाद कॉलोनी में अपने फ्लैट पर बुलाया जहां पर उसके साथ रेप किया गया और उसका वीडियो भी बनाया गया. 

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button