दोस्‍तों ने बीवी पर कर दिए गंदे कमेंट, तो पति ने उठाया फावड़ा और फिर…

एक ही गांव में रहने वाले चार दोस्‍त बैठकर शराब पी रहे थे कि इनमें से दो भाइयों ने एक की पत्नी पर अभद्र कमेंट कर दि‍या। इस पर मामला इतना बि‍गड़ गया कि‍ दो दोस्‍त ने मि‍लकर दो भाईयों की फावड़े से हत्या कर दी और लाश को गन्ने के खेत में फेंक दि‍या। छह दिन बाद गुरुवार को इस मामले का खुलासा पुलि‍स ने किया। यह सनसनीखेज घटना उत्तर प्रदेश के बि‍जनौर की है।

Loading...

दोस्‍त

बिजनौर पुलिस ने दो भाइयों की हत्या का खुलासा करते हुए हत्या के आरोपी अंकित और उसके दोस्त सलमान को गिरफ्तार कर लिया है। अंकित की पत्नी के बारे में अश्लील टिप्पणी करने पर अंकित ने अपने दोस्त के साथ मिलकर फावड़े से काटकर दोनों भाइयों की हत्या कर दी थी।

12 जनवरी को गांव गंगा वाला में बाकपुर निवासी दो भाई शुभम और आशीष की जंगल में लाश मिली थी। दोनों भाई 10 जनवरी से लापता थे। 11 जनवरी को दोनों भाइयों की गुमशुदगी की रि‍पोर्ट दर्ज कराई गई थी। तभी से परिवार वाले और पुलिस इनकी तलाश कर रहे थे।

जब उन दोनों की खोज शुरू हुई तो जंगल में दोनों भाइयों की लाश गन्ने के खेत में पड़ी मिली। दोनों की लाश मिलने पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था और मामले की जांच शुरू कर दी।

पुलिस ने गुरुवार को मामले का खुलासा करते हुए बताया कि‍ गांव के ही अंकित और सलमान ने पहले मृतक आशीष और शुभम के साथ शराब पी। फिर झगड़ा होने पर दोनों की हत्या कर दी।

शराब पीने के दौरान आशीष ने अंकित की पत्नी के बारे में कोई अभद्र टिप्पणी कर दी जिससे नाराज होकर अंकित ने अपने दोस्त सलमान के साथ मिलकर आशीष और शुभम को अपने ट्यूबवेल पर रखे फावड़े से काट कर उनकी हत्या कर दी।

Also Read : सिर पर लगीं 3 गोलियां, फिर भी 7 किमी तक चलाई गाड़ी, पहुंची पुलिस स्‍टेशन और फिर…

हत्या के बाद कार में दोनों की लाश रखकर गन्ने के खेत में डाल दिया ताकि पुलिस उन पर शक न कर सके। पुलिस ने जांच के बाद अंकित और उसके दोस्त सलमान को हत्या में इस्तेमाल कि‍ए गए फावड़े और कार के साथ गिरफ्तार कर दोनों को जेल भेज दिया है।

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *