दुष्कर्म पर फिसली केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार की जुबान, बोले- इन घटनाओं पर इतना शोर क्यों

बरेली। नरेंद्र मोदी सरकार में राज्य मंत्री तथा बरेली के सांसद संतोष गंगवार ने दुष्कर्म की घटनाओं पर बरेली में विवादित बयान दिया है। ऐसा उन्होंने नाबालिग से दुष्कर्म पर मौत की सजा के अध्यादेश को मंजूरी मिलने के फैसले के बाद कहा है। बरेली में कल एक कार्यक्रम के बाद उन्होंने कहा कि इतने बड़े देश में एक या दो घटना हो जाएं तो बात का बतंगड़ नहीं बनाना चाहिए। देश में बच्चियों से दुष्कर्म के मामले में एक तरफ नरेंद्र मोदी सरकार कड़ा कानून लाने जा रही है।दुष्कर्म पर फिसली केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार की जुबान, बोले- इन घटनाओं पर इतना शोर क्यों

वहीं, दूसरी तरफ मोदी सरकार के मंत्री संतोष गंगवार ने विवादास्पद बयान दिया है। उन्नाव और कठुआ के मामलों पर गंगवार ने कहा कि भारत जैसे बड़े देश में एक-दो घटनाएं हो जाती हैं। यह तो कोई बड़ी बात नहीं है। केंद्रीय श्रम मंत्री संतोष गंगवार ने अपने ही संसदीय क्षेत्र बरेली में कहा कि इस तरह की घटनाओं को कभी-कभी रोका नहीं जा सकता। इसके बाद भी सरकार हर जगह तत्परता से सक्रिय है और बखूबी अपना काम कर रही है।

हालांकि, अपने इस बयान पर उन्होंने दैनिक जागरण से फोन पर बातचीत में कहा कि मेरी पूरी बात को मीडिया नहीं बता रही है, सिर्फ कुछ हिस्सा ही पकड़ लिया गया है। उन्होंने कहा कि उन्नाव और कठुआ दुषकर्म कांड के बाद सरकार पर सवाल उठ रहे हैं। उत्तर प्रदेश में भाजपा के विधायक कुलदीप सिंह सेंगर लपेटे में आए हैं। ऐसे में केंद्रीय मंत्री का इस तरह का बयान सुर्खियां बन गया है।

Back to top button