दुल्हन के पास जरूर होनी चाहिए ये चीजें, जानिए…

एक दुल्हन के लिए जोड़े के अलावा भी ऐसी कई चीजें हैं जिनकी जरूरत उन्हें कभी भी पड़ सकती है और इसके लिए इनकी खरीददारी उन्हें पहले से ही कर लेनी चाहिए। इन चीजों की मदद से दुल्हन खुद को स्टाइलिश और फैशनेबल बना सकती हैं।

Loading...

दुल्हन के लिए जरूरी है ये चीजें:

आप दुल्हन हैं न सिर्फ आपका लहंगा बल्कि आपकी सैंडल भी शादी में मौजूद सभी मेहमानों की तुलना में सबसे अलग और चमकीली होनी चाहिए। सिर्फ हील का ध्यान रखें। मोजरी और कोल्हापुरी बेहतरीन फुटवेयर चॉइस है क्योंकि ये कंफर्टेबल होने के साथ ही ट्रडिशनल भी होती है।

बनारसी एक ऐसा फैब्रिक है जिसमें राजकुमारी वाला चार्म है जिसे आप चाहकर भी अनदेखा नहीं कर पाएंगी। आप चाहें तो अपनी बनारसी साड़ी को गोल्डन कलर की बैकलेस ब्लाउज के साथ टीमअप कर पहन सकती हैं।

सदियों से हर दुल्हन के वॉरड्रोब का सबसे जरूरी हिस्सा रहा गोल्डन लहंगा फैशन शो के शो स्टॉपर की तरह है। आप अगर अपने लहंगे को अलग-अलग स्टाइल में पहनना चाहती हैं तो आप इसे बेल स्लीव्स ब्लाउज के साथ पहन सकती हैं।

क्लासिक क्लच का इस्तेमाल करें जिसमें ढेर सारी एम्ब्रॉयडरी की हुई हो और वह चमकीला भी हो ताकि आपको अपना फोन और मेकअप रखने के लिए दूसरों पर निर्भर न रहना पड़े। साथ ही यह एक बेहतरीन फैशन स्टेटमेंट भी है।

मार्केट में एक से बढ़कर एक लॉन्जरी मौजूद है और आप अपनी पसंद और कंफर्ट के हिसाब से इनमें से किसी को भी चुन सकती हैं। हालांकि सैटिन या लेस वाले इनर पहनने से बचें क्योंकि दिनभर की रस्मों के बाद आप इन कपड़ों में असहज महसूस करने लगेंगी।

अपने वॉरड्रोब में कंफर्टेबल नाइटवेयर रखना न भूलें, उन पलों के लिए जब आप शादी की रस्मों की थकान मिटाना चाहें। इस मौके के लिए आप सॉफ्ट पजामा, ईजी स्लिप ऑन गंजी और बाथ रोब का इस्तेमाल कर सकती हैं।

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *