दुबई :पाकिस्तानी प्रबंधक ने किया भारतीय महिला से छेड़छाड़

  1. default-590x354दुबई: संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में नौकरी तलाश रही 19 साल की एक भारतीय महिला को नौकरी देने के बहाने उससे छेड़छाड़ करने का एक पाकिस्तानी प्रबंधक पर आरोप लगा है। मीडिया में आई एक खबर में यह बताया गया है।

    दुबई में एक रियल एस्टेट कंपनी में 33 वर्षीय पाकिस्तानी प्रशासनिक प्रबंधक पर नौकरी तलाश रही एक गृहिणी को बहला कर अपने फ्लैट में बुलाने का आरोप है। उसका दावा है कि वह अपने फ्लैट में उसे कंप्यूटर का प्रशिक्षण देना चाहता था। हालांकि वहां महिला से छेड़छाड़ की गई। बताया जाता है कि महिला इंटरनेट पर नौकरी ढूंढ रही थी तभी उसका इस व्यक्ति से संपर्क हुआ। इस व्यक्ति ने बताया कि उसकी कंपनी को एक सेक्रेटरी की जरूरत है।

    महिला इस व्यक्ति से दुबई में अल रशीदिया इलाके में साक्षात्कार के लिए मिली। वह उसे अपने फ्लैट में ले गया जिसके बारे में उसने दावा किया कि यह दुबई इंटरनेशनल सिटी आधारित कंपनी है। महिला के फ्लैट में प्रवेश करने के बाद उसने पाया कि यह इस व्यक्ति का घर है। एएन नाम से पहचान किया गया यह व्यक्ति उसे अपने शयनकक्ष में ले गया जहां उससे छेड़छाड़ की। इस मामले में फैसला 26 मई को सुनाया जाएगा।

     

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button