दुनिया भर में तहलका मचाने आ रहा है स्मार्टफोन BLACK SHARK 3, खासियत ने उड़ाई सबकी नींद

गेमिंग स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी ब्लैकशार्क जल्द ही अपने नए स्मार्टफोन Black Shark 3 को लॉन्च करने की तैयारी में लगी हुई है. लॉन्चिंग से पहले स्मार्टफोन के बारे में लगातार जानकारियां लीक हो रही हैं. इसी बीच एक रिपोर्ट में ये दावा किया जा रहा है. Black Shark 3 को 16 जीबी रैम के साथ पेश किया जाएगा. इसके अलावा फोन में 5जी नेटवर्क का भी सपोर्ट होगा.

Loading...

अगर आपको याद हो तो महज कुछ वर्षो पहले स्मार्टफोन में सिर्फ 256एमबी रैम होती थी लेकिन अब एंट्री लेवल स्मार्टफोन में भी कम-से-कम एक जीबी रैम मिल रही है, जबकि वनप्लस और सैमसंग जैसी कंपनियां 12 जीबी रैम के साथ फोन लॉन्च कर रही हैं.

Vodafone और Airtel ने अपने यूजर्स को दिया बड़ा झटका, सुनकर पकड़ लेंगे अपना सिर

 Black Shark 3 को लेकर कहा जा रहा है कि इस फोन में 16 जीबी तक रैम होगी और इसमें क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर होगा. दावा यह भी है कि Black Shark 3 के साथ Black Shark 2 प्रो को भी पेश किया जाएगा. जानकारी के लीए बता दे की फोन में 16 जीबी रैम होने का मतलब है कि उसमें आप दर्जनों हेवी एप रख सकते हैं. हेवी गेमिंग में भी आपको किसी तरह की कोई परेशानी नहीं होगी. कैशे मेमोरी बार-बार डिलीट नहीं करनी पड़ेगी. इसके अलावा अच्छी बैटरी लाइफ मिलेगी और बैकग्राउंड एप को भी क्लोज नहीं करना पड़ेगा. 

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *