दुनिया की पहली ऐसी पुलिस ऑफिसर भी हैं जिनके पास लोग अपनी गिरफ्तारी लेकर खुद आते हैं

- in 18+, ज़रा-हटके

पूरी दुनिया में भला कौन चाहेगा कि उसका सामना किसी पुलिस वाले से हो। हर कोई पुलिस वालों से बचकर ही रहना चाहता है। लेकिन एक ऐसी पुलिस ऑफिसर भी हैं जिनके पास लोग अपनी गिरफ्तारी लेकर खुद आते हैं और कहते हैं ‘प्लीज अरेस्ट मी।’

 खूबसूरत सी दिखने वाली यह महिला कोई मॉडल या हिरोइन नहीं है। यह जर्मनी की रहने वाली हैं और पेशे से पुलिस ऑफिसर हैं। Adrienne Koleszar घरेलू हिंसा और एक्सीडेंट के केस देखती हैं। लेकिन उनके मशहूर होने की वजह कुछ और ही है।

Adrienne Koleszar अपनी तस्वीरों के कारण इंटरनेट की सनसनी बनी हुई हैं। इंस्टाग्राम पर उनकी हॉट तस्वीरों को काफी हिट हो रही हैं। जिम, स्वीमिंग और एक्सरसाइज करते वक्त ली गई इन तस्वीरों को Adrienne ने खुद पोस्ट किया है।
Adrienne को फिट रहने का काफी शौक है। तस्वीरें पोस्ट करने के पीछे भी उनका यही तर्क है। वह चाहती हैं कि सभी महिलाएं अपनी फिटनेस को लेकर सजग हो जाएं और अपने शरीर का ध्यान रखें। उनका कहना है कि उनकी बॉडी के पीछे 30 प्रतिशत एक्सरसाइज और 70 प्रतिशत स्वस्थ भोजन है।
 Adrienne का कहना है कि उनकी तस्वीरों से उनके बॉस को भी कोई एतराज नहीं है। बल्कि उनके बॉस को उनका फेमस होना दिलचस्प लगता है। उन्होंने ने 2015 में हुए बॉडी बिल्डिंग में बिकनी क्लास से भाग भी लिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

वीडियो: जब बिकनी में यह हॉट गर्ल सरेआम खड़े होकर करने लगी पेशाब, फिर देखे क्या हुआ?

आजतक आपने दुनिया में एक से बढकर एक