दुखद : बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह कोरोना वायरस की चपेट में आई

साल 2020 सभी के लिए परेशानियां लेकर आया है. इस कोरोना वायरस की चपेट में आम आदमी से लेकर सेलेब्स तक सभी आ चुके हैं. वरुण धवन, नीतू कपूर, कृति सेनन, अमिताभ बच्चन सहित कई सेलेब्स कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं. अब बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह इस वायरस की चपेट में आ गई हैं. रकुल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है.

रकुल ने लिखा- मैं आप सभी को बताना चाहती हूं कि मैं कोरोना पॉजिटिव हो गई हूं. मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है. मैं बेहतर महसूस कर रही हूं और अच्छे से आराम करुंगी ताकि शूट पर वापस जा सकूं. जो लोग मुझसे मिले हैं उनसे अनुरोध है कि वह अपना टेस्ट करवा लें. शुक्रिया और सुरक्षित रहें. रकुल प्रीत के इस पोस्ट पर उनके फैंस जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं. इस पोस्ट को आधे घंटे में हजारों लोग लाइक कर चुके हैं.

रकुल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग कर रही थीं. हाल ही में वह वेकेशन मनाने के लिए मालदीव गई थीं. जहां से बेहद खूबसूरत और हॉट तस्वीरें रकुल ने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. यह फोटोज पोस्ट होते ही वायरल हो गई थीं. फोटोज में रकुल का लुक और स्टाइल देखने वाला था.

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स मामले की जांच में रकुलप्रीत का नाम सामने आया था. रकुल को एनसीबी ने 25 सितंबर को पूछताछ के लिए बुलाया था. एनसीबी ने रकुलप्रीत सिंह से घंटो पूछताछ की थी. रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के बाद रकुलप्रीत सिंह और सारा अली खान का नाम सामने आया था.

Back to top button