दीपिका पादुकोण के इस बैग की कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

दीप‍िका पादुकोण और रणवीर सिंह अपने फैशन सेंस से लोगों को चौंकाते रहते हैं. इस बार दीप‍िका के हैंडबैग की कीमत सुनर आप चौंक जाएंगे. दरअसल, रणवीर और दीप‍िका को मुंबई के एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां दीप‍िका के हैंडबैग ने सभी का ध्यान खींचा. इस बैग की कीमत में दो आईफोन खरीदे जा सकते हैं.

सबसे पहले बात करें दीप‍िका के ड्रेस‍िंग की तो उन्होंने ओवर साइज बटन-डाउन पुलओवर शर्ट को हाई राइज फ्लेयर्ड पैंट्स के साथ पेयर किया था. इसके साथ उन्होंने लॉन्ग ट्रेंच कोट कैरी किया था. इस लुक में दीप‍िका कमाल की लग रही थीं.
उन्होंने अपने कपड़ों से मैच करते हुए बेज कलर का मास्क लगाया हुआ था. साथ ही लेस-अप लेदर प्लेटफॉर्म फुटवियर पहना था. उनके इस कंप्लीट चिक लुक को उनका हैंडबैग और निखार रहा था.

दीप‍िका ने Bottega Veneta The Chain Cassette bag लिया था. इसकी कीमत अमरीकी डॉलर के हिसाब से 3800 USD है जो कि भारतीय मुद्रा के मुताबिक 2,78,902 रुपये है. चौंक गए ना. इस भारी भरकम कीमत में दो आईफोन 12 प्रो खरीदे जा सकते हैं जिनकी कीमत 1 लाख 19 हजार रुपसे के आसपास है.

वहीं रणवीर सिंह भी अपने यूनीक फैशन अंदाज में नजर आए. उन्होंने चेक प्र‍िंट स्वेटर और पैंट्स के साथ बेज बटन-डाउन ट्रेंच कोट पहना था. अपने लुक को उन्होंने ब्राउन लेस-अप स्नीकर्स, बेज मास्क, सनग्लासेज और बेसबॉल कैप से कंप्लीट किया था.

रणवीर ने भी Louis Vuitton ट्रैवल बैग कैरी किया था. यह भी दुनिया की जानी-मानी और महंगे ब्रांड्स में से एक है. सेलेब्स के बीच यह ब्रांड काफी पॉपुलर भी है. आते हैं दीप‍िका के वर्कफ्रंट पर तो पिछले दिनों दीप‍िका गोवा में अपनी अपकमिंग फिल्म की शूट‍िंग पर गई थीं. शकुन बत्रा की इस फिल्म में दीप‍िका के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे भी हैं.

इसके अलावा दीप‍िका पादुकोण जल्द ही साउथ सुपरस्टार प्रभास संग भी नजर आएंगी. एक्ट्रेस ने सोशल मीड‍िया पर इस अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में बताया था. प्रभास के साथ दीप‍िका की यह पहली मूवी है जिसे अलग-अलग भाषाओं में रिलीज किया जाएगा.
Back to top button