दिल टूटने के बाद इस महिला ने दुनियाभर में किया Sex

07_02231750_f568ae_2907151aब्वॉय फ्रेंड से दिल टूटने के बाद एक महिला ने वो किया जो शायद कोई सोच भी न सके। इस महिला ने दुनिया की सैर सेक्स के लिए की। अपनी सेक्स यात्रा के दौरान लॉरा जेन विलियम्स ने अनगिनत लोगों के साथ शारीरिक संबंध बनाए।

कुछ इस तरह रही लॉरा की सेक्स यात्रा

शारीरिक संबंध बनाने के लिए कई देशों में गईं लॉरा

डर्बी की रहने वाली 30 साल की राइटर लॉरा जेन विलियम्स अपनी सेक्स की इच्छा पूरी करने के लिए यूरोप, अमेरिका और फिर ब्रिटेन के दौरे पर गई। दिलचस्प बात ये है कि उन्होंने अपनी इस सेक्स यात्रा का पूरा ब्योरा अपनी किताब में लिखा है।

अंग्रेजी बेवसाइट द सन के मुताबिक लॉरा अपने आप को काफी संकोची स्वभाव का मानती हैं। वो पब, पार्टी इन सब से दूर रहती हैं। उनका कहना है कि जब मुझे मेरे ब्वॉयफ्रेंड ने छोड़ दिया तब मैंने इस व्यर्थ के सेक्स की शुरूआत कर दी। उसका साथ छूटने के बाद मैं एक दिन 45 मिनट में आधी बोतल वोदका पी गई। और तभी मैंने सैर पर निकलने का तय कर लिया।

सबसे पहले लॉरा जेन विलियम्सपेरिस गई। यहां एक अपार्टमेंट में पार्टी के बाद एक फ्रेंचमैन से संबंध बनाए। लॉरा का कहना है कि ब्रेकअप से मैंने एक चीज सीखी कि शायद आपकी ज़िदगी में एक आदमी काफी नहीं होता है। आपके दोस्त, अजनबी, साथी सब आपके प्रेमी हो सकते हैं।

इसके बाद लॉरा ने इंटरनेट के जरिए अपने लिए जे और डीजे की तलाश की। इनके साथ भी लॉरा ने शारीरिक संबंध बनाए। लॉरा ने अपनी किताब में लिखा है कि कई बार तो मेरे संबंध ऐसे लोगों से बने जो मेरे दोस्त नहीं थे।

इसके बाद में एक वर्कशॉप में कुछ लिखने के लिए अमेरिका के डेट्राइट गई। वहां मेरा मेरा दिल एक 18 साल के लड़के पर आ गया। जब तक मैं वहां रही हर रात हम बिस्तर पर साथ होते थे। हालांकि वो एक लड़की के साथ रिलेशनशिप में था मैं ये जानती थी लेकिन फिर भी हमारे संबंध बनते रहे। यूएस से लौटने यूरोप में इटली के कई लोगों के साथ लॉरा ने सेक्स संबंध बनाए।

इटली में 3 महीने बिताने के बाद लॉरा इंगलैंड आई और यहां उन्होंने अपने जीवन का सबसे अच्छा सेक्स एनकाउंटर अनुभव किया। लॉरा जेन विलियम्स ने अपने इन सारे अनुभवों को अब एक किताब की शक्ल दी है जो जल्दी में बाजार में आने वाली है।

 
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button