दिल्ली AIIMS ने कंसल्टेंट जूनियर मेडिकल ऑफिसर के पदों पर आवेदन किए आमंत्रित, ये है पूरी डिटेल

AIIMS Delhi Jobs 2019: ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज, दिल्ली (AIIMS) ने कंसल्टेंट जूनियर मेडिकल ऑफिसर के पदों पर आवेदन आमंत्रित किए हैं। एम्स ने कंसल्टेंट जूनियर मेडिकल ऑफिसर के एक पद पर भर्ती निकाली है। इन पदों के लिए एम्स वॉक-इन इंटरव्यू का आयोजन करने जा रहा है। जिसमें कैंडिडेट्स शामिल हो सकते हैं। वॉक-इन इंटरव्यू 21 सितंबर, 2019 को आयोजित किए जाएंगे।

महत्वपूर्ण तिथि (Important Date)-

वॉक-इन इंटरव्यू- 21 सितंबर, 2019

पदों का विवरण (Vacancy Details)-

कंसल्टेंट जूनियर मेडिकल ऑफिसर- 01 पद

योग्यता (Eligibility Criteria)-

शैक्षणिक योग्यता (Educational Qualification):

किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से M.B.B.S की डिग्री।

आयु सीमा (Age Limit)-

45 वर्ष

कैसे करें आवेदन (How to Apply)-

योग्य और इच्छुक उम्मीदवार 21 सितंबर, 2019 को इस भर्ती के लिए वॉक-इन इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं।

असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर भी भर्ती
ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (AIIMS) में नौकरी करने का सुनहरा मौका है। जो लोग मेडिकल क्षेत्र से जुड़े हैं उनके लिए इतने बड़े संस्थान में काम करने के लिए यह अच्छा अवसर है। एम्स असिस्टेंट प्रोफेसर के 07 पदों पर यह भर्ती करने जा रहा है। जिसके लिए इसी महीने वॉक-इन इंटरव्यू आयोजित किए जाएंगे, जिसमें उम्मीदवार शामिल हो सकते हैं।

23 सिंतबर को होंगे वॉक-इन इंटरव्यू
एम्स मेडिकल क्षेत्र में काम कर रहे लोगों के लिए यह सुनहरा अवसर लेकर आया है। एम्स इसी महीने की 23 तारीख यानि 23 सितंबर, 2019 को इस भर्ती के लिए वॉक-इन इंटरव्यू आयोजित करने जा रहा है। इस आर्टिकल में नीचे जरूरी योग्यता जैसी जरूरी जानकारियां मौजूद हैं, जिन उम्मीदवारों के पास ये योग्यताएं हैं वो 23 सितंबर, 2019 को इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं।

Back to top button