दिल्ली में विदेशी महिला से गैंगरेप, घर में जबरदस्ती घुसकर दिया वारदात को अंजाम

दिल्ली के वसंत कुंज इलाके में विदेशी महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. पीड़ित महिला उज्बेकिस्तान की रहने वाली है. पुलिस ने महिला के साथ मारपीट और गैंगरेप का मामला दर्ज किया है. इस केस में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ये है पूरी घटना

दरअसल घटना 10 मार्च की है. पुलिस के मुताबिक महिला का एक्स बॉयफ्रेंड अनुभव यादव देर रात अपने चार दोस्तों के साथ मसूदपुर स्थित पीड़िता के घर पहुंचा. आरोप है कि अनुभव अपने दोस्तों के साथ पीड़िता के घर में जबरदस्ती दाखिल हुआ. पुलिस के मुताबिक इसके बाद अनुभव ने पीड़िता की जमकर पिटाई की.पीड़िता का आरोपहै कि पिटाई के बाद वह बाद बेहोश हो गई. महिला ने आरोप लगाया कि होश आने पर उसके शरीर पर कपड़े नहीं थे. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि इसके बाद वह अस्पताल गई और इलाज कराया

14 मार्च को दी शिकायत

तीन दिनों तक पीड़िता ने किसी को घटना के बारे में नहीं बताया. मंगलवार को उसने अपने एक जानकार को घटना की जानकारी दी. इसके बाद वह पुलिस के पास पहुंची. पुलिस का कहना है कि घटना की शिकायत 14 तारीख को की गई. इसके बाद पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर गैंगरेप और मारपीट का केस दर्ज किया. पुलिस ने पीड़ता के दोस्त अनुभव यादव को गिरफ्तार कर लिया है जबकि बाकी आरोपी फरार हैं.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button