दिल्ली में इंटरनेशनल ड्रग रैकेट के 2 अफगानी मेंबर गिरफ्तार

- in दिल्ली, राज्य

दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने एक इंटरनेशनल ड्रग रैकेट का पर्दाफाश करते हुए दो अफगानी नागरिकों को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों की पहचान अब्दुल सलाम रहमानी और अब्दुल हाकिम जुनैदी के रूप में हुई है. इनसे पूछताछ में पता चला है कि इनको ड्रग्स की एक खेप दिल्ली लाने के लिए ढाई हजार अमेरिकन डॉलर मिले थे. इनके हैंडलर ने वादा किया था कि पहली खेप की डिलीवरी करने के बाद और पैसे मिलेंगे.दिल्ली में इंटरनेशनल ड्रग रैकेट के 2 अफगानी मेंबर गिरफ्तार

दोनों अफगानी उच्च स्तर की हेरोइन और दूसरे ड्रग्स से भरे कैप्सूल पेट में छुपा कर दिल्ली लाए थे. पुलिस ने इनके कब्जे से 60 कैप्सूल बरामद किए हैं. जिनमें 475 ग्राम हेरोइन और 425 ग्राम मैथाक्वालोन भरा था. पकड़े गए आरोपियों में से एक अफगानिस्तान में रिक्शा चलाता है, जबकि दूसरा डिपार्टमेंटल स्टोर का मालिक है. लाजपत नगर इलाके में अफगानिस्तान के काफी लोग रहते हैं. ये दोनों आरोपी उन्हीं से मिलने के बहाने यहां ड्रग्स की सप्लाई करने वाले थे.

फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर तहकीकात शुरू कर दी है. पुलिस अब यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि दोनों आरोपी दिल्ली में ड्रग्स की सप्लाई कहां करने वाले थे. वे कौन लोग हैं, जो ये ड्रग्स खरीदने वाले थे. इनके यहां पर स्थानीय संपर्क में कौन लोग हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

दिल्ली सरकार का बड़ा फैसला : शहीद जवानो के परिवार को देगी 1 करोड़ की आर्थिक मदद

दिल्ली में रहने वाला कोई भी जवान अगर