दिल्ली के बाद अब लुधियाना में मिला नोटों से भरा बैग

पीएम मोदी द्वारा देशभर में 500, 1000 के नोट बैन किए जाने के बाद नए नोटों को लेकर काफी अफरा-तफरी मची हुई है।500, 1000 के पुराने नोट बैन किए जाने के बाद जहां काला धन रखने वालों के होश उड़ गए हैं, वहीं आम जनता को भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। लोग लंबी-लंबी लाइनों में लगने के लिए मजबूर हैं।

नोटबंदी पर पीएम मोदी को लगा झटका, दोस्त ने मारी पलटी

police

वहीं, अभी-अभी दिल्ली पुलिस को काले धन मामले में बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। दिल्ली के आनंद विहार से भारी मात्रा में पुराने नोट बरामद किए गए हैं। बताया जा रहा है कि ये 96 लाख हैं। जिन्हें आनंद विहार बस टर्मिनल से गोरखपुर ले जाया जा रहा था। इन नोटों के साथ जिस व्यक्ति को पकड़ा गया है उसका नाम नजरे आलम है।
पुलिस व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। माना जा रहा है कि ये काला धन है जिसे खपाने के लिए दिल्ली से बाहर ले जाया जा रहा था। हालांकि अभी तक इस व्यक्ति का नाम किसी राजनीतिक दल से नहीं जुड़ा हुआ है।
वहीं, अभी-अभी आ रहीं खबरों के मुताबिक, पंजाब पुलिस को भी काला धन मामले में बड़ी कामयाबी हासिल हुई हैं। लुधियाना पुलिस ने करीब 45 लाख के पुरानों नोटों को जब्त किया है। जिन्हें  नई करेंसी में तब्दील करने के लिए ले जाया जा रहा था।
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button