दिल्ली के रास्ते हुए जाम, बढीं लोगों की मुश्किलें

नई दिल्ली| दिल्ली के दक्षिणी इलाकों और नोएडा में मंगलवार को यातायात बेहद धीमा रहा, जिसके कारण यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। दिल्ली के आश्रम से दिल्ली नोएडा डायरेक्ट (डीएनडी) मार्ग पर यातायात की रफ्तार बेहद धीमी थी। एक बैंक में विपणन कर्मचारी के पद पर कार्यरत राजन शर्मा ने कहा, “मुझे अपने घर भोगल से नोएडा सेक्टर-18 स्थित अपने कार्यालय तक पहुंचने में आमतौर पर 45 मिनट का समय लगता है, लेकिन दिल्ली का यातायात इतना धीमा है कि आज (मंगलवार) मैं समय पर नहीं पहुंच पाऊंगा।”

दिल्ली का यातायात हुआ धीमा, बढीं लोगों की मुश्किलें

मेट्रो उपकरणो को ले जाने वाला एक ट्रक कालिंदी कुंज के पास नोएडा पुल पर खराब हो गया, जिसके कारण दक्षिणी दिल्ली के कालका जी एक्सटेंशन इलाके से नोएडा जाने वाले यात्रियों को भी धीमे यातायात की समस्या का सामना करना पड़ा। इसके कारण लोग करीब एक घंटे तक कालिंदी कुंज के पास यातायात में फंसे रहे।

एक ब्यूटीशियन सीमा शर्मा ने कहा, “मैं करीब सुबह नौ बजे कालका जी एक्सटेंशन के पास अपने कार्यालय के लिए निकली थी लेकिन दिल्ली का यातायात इतना धीमा है कि और मुझे इसमें फंसे एक घंटे से अधिक हो गया है।”

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने ट्वीट किया, “लाजपत नगर बस स्टैंड के पास एक डीटीसी बस के खराब हो जाने के कारण मूलचंद से आश्रम जाने वाले मार्ग में यातायात धीमा है।”

पुलिस ने ट्वीट किया, “कालिंदी कुंज के पास एक ट्रक के खराब हो जाने के कारण नोएडा जाने वाले मार्ग में यातायात धीमा है।”

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button