दाउद के समधी मियांदाद ने पीएम मोदी और भारत के खिलाफ उगला जहर

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर और अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम के समधी जावेद मियांदाद ने भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ जमकर जहर उगला है। पीएम् मोदी के खिलाफ बयानबाजी करते हुए उन्होंने काफी अभद्र भाषा का प्रयोग किया। इसके अलावा मियांदाद भारतीयों को एक कमजोर कौम कहते और भारत को युद्ध के लिए ललकारते भी नजर आये। उन्होंने ये अभद्र बयानबाजी एक पाकिस्तानी टीवी चैनल को दिए अपने इंटरव्यू के दौरान की।

javed_1475497040मोदी के खिलाफ अभद्र भाषा बोलते दिखे मियांदाद

बीते दिनों भारत द्वारा पीओके में घुसकर किये गए सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर मियांदाद ने मोदी के लिए काफी अभद्र भाषा का प्रयोग किया। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि हम तो तैयार बैठे हैं इन चीजों के लिए। पाकिस्तान का बच्चा-बच्चा चाहता है कि अगर उसे मौत मिले, शहादत मिले तो इस तरह की मिले। मैं भी इसके लिए तैयार हूं। इन्हें तो जैसे को तैसा वाले अंदाज में जवाब देना चाहिए। ये भारत तो बहुत डरी हुई कौम है। इनकी कोई आर्मी भी नहीं है।

मियांदाद ने कहा कि भारत के खिलाफ एक छक्का दूसरी फिल्ड में भी मारना पड़ेगा। एक ही मारा था उस दिन से आजतक इनकी हालत बुरी हो गई है। शायद वह शारजाह में उनके द्वारा लगाए गए उस छक्के की बात कर रहे थे जो उन्होंने चेतन शर्मा की गेंद पर आखिरी ओवर में लगाया था।

आपको बता दें कि जावेद मियांदाद पहले ऐसे पाकिस्तानी क्रिकेटर नहीं हैं जिन्होंने भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ बयान दिया हो। इसके पहले शाहिद अफरीदी और इमरान खान भी पीएम को लेकर असभ्य भाषा का इस्तेमाल कर चुके हैं।

पीएम मोदी के खिलाफ इस तरह की अभद्र भाषा बोलने वाले जावेद मियांदाद ये भूल गए कि वह केवल पाकिस्तान ही नहीं बल्कि विश्व के एक जाने माने क्रिकेटर हैं। भारत में भी उन्होंने खूब क्रिकेट खेली है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button