देखें वीडियो! भोजपुरी डांसर ने जब किये बेहद अश्लील इशारे, तो दर्शक भी हो गए पागल

आजकल सोशल मीडिया पर डांस के वीडियो की भरमार है। आये दिन कोई ना कोई डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाता है। आप तो जानते ही हैं कि सोशल मीडिया के आ जाने के बाद लोगों को किसी भी घटना के बारे में तुरंत जानकारी मिल जाती है। रही बात डांस की तो आपको पता है कि भारत बहुत विविधता वाला देश है। यहाँ हर राज्य की अपनी संस्कृति है। उसी का एक हिस्सा है डांस, इसलिए भारत के हर राज्य में अगल-अलग गाने और डांस भी सुने और देखे जाते हैं।

देखें वीडियो! भोजपुरी डांसर ने जब किये बेहद अश्लील इशारे, तो दर्शक भी हो गए पागल

महिला ने उतारे कपड़े फिर लड़के से बोली देखो न बस जल्दी-जल्दी……

ग्रामीण इलाकों में तड़क-भड़क वाला डांस है प्रसिद्ध

अगर कुछ शहरों की बात छोड़ दी जाए तो आज भी भारत की ज्यादातर आबादी तड़क-भड़क वाले डांस देखना पसंद करती है। खासतौर पर जब बात भारत के ग्रामीण अंचलों की हो, तो वहाँ पर ऐसे ही डांस किये और देखे जाते हैं। भारत के बिहार और उत्तर प्रदेश राज्य में भोजपुरी गानों और डांस का खूब चलन है। आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप भी डांस देख रहे दर्शकों की तरह पागल हो जायेंगे।

डांसर ने दिखाया अपना प्राइवेट पार्ट

दरअसल एक कार्यक्रम के दौरान डांस हो रहा था। उस कार्यक्रम में एक डांसर भोजपुरी गाने पर हॉट डांस कर रही थी। उसका डांस देखने के लिए हजारों की संख्या में लोग इकठ्ठा हुए थे। डांस देख रहे दर्शकों ने उस समय अपना आपा खो दिया जब डांसर ने डांस के दौरान उन्हें अपना प्राइवेट पार्ट दिखा दिया। जी हाँ डांसर ने दर्शकों को अपना प्राइवेट पार्ट दिखा दिया। डांसर की इस हरकत के बाद दर्शक पूरी तरह से पागल हो गए। ऐसा लग रहा था कि अगर डांसर स्टेज से निचे उतर जाए तो लोग मिलकर उसे नोच लेंगे।

बोल्ड सीन से भरा ये गाना हुआ वायरल, यूट्यूब पर मिले 3 करोड़ हिट्स

डांस देख रहे दर्शकों ने खोया अपना आपा

आप भी वीडियो में साफ़ तौर पर देख सकते हैं कि डांसर एक भोजपुरी गाने पर स्टेज पर डांस कर रही है। वह इतना हॉट डांस कर रही है कि दर्शक देखकर पागल हो गए हैं। इसी बीच डांसर ने अपना प्राइवेट पार्ट दर्शकों को दिखा दिया। फिर क्या था, इसके बाद दर्शक पागल होकर उसके ऊपर झपटने लगे।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button