तो इस कारण आगबबूला हो जायेंगी आम्रपाली

भोजपुरी जुबली स्टार निरहुआ और चाँदनी सिंह जल्द ही एक साथ काम करते हुए नजर आने वाले हैं. आपको बता दें कि इन दिनों चांदनी सिंह लगातार धमाका कर रही हैं. हाल में भी भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ धार्मिक एलबम गौरा तनीं हसीं दा न में चांदनी सिंह को खूब पसंद किया गया था अब वह भोजपुरी सुपरस्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ के साथ धार्मिक एलबम अड़हुलवा बना ल मईया में नजर आने वाली है. 

खास बात यह है कि इस एलबम में  दिनेशलाल यादव निरहुआ का ही स्वर है. जबकि गीत लिखा है पवन पांडे ने.इस एलबम को जारी कर रहा है आदिशक्ती फिल्म्स जबकि परिकल्पना किया है विकास सिंह विरप्पन ने. और इसका म्यूजिक शंकर सिंह ने कम्पोज किया है. वहीं इसके निर्माता मनोज मिश्रा हैं. 

आपको बतादें कि चांदनी सिंह अपने कैरियर को लेकर हमेशा चर्चा में रही है. वे पहली ऐसी एक्ट्रेश हैं जो भोजपुरी के तीनो सुपरस्टारों के साथ काम कर रही हैं. साथ ही यश मिश्रा, अरविन्द अकेला कल्लू के साथ भी वह फिल्में और एलबम में व्यस्त है. आपको यह भी बता दें कि भोजपुर सिनेमा में वे सबसे खूबसुरता अभिनेत्रियों में शीर्ष पर आती है. जल्द ही  भोजपुरी सुपरस्टार और गायक खेशारीलाल यादव के स्वर से सजे अभिनेत्री चांदनी सिंह के एलबम माई झूला झूलीं इस नवरात्रि पर देवी भक्तों के बीच जल्द आने वाला है. 

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button