तो इसलिए यहाँ किया जा रहा हैं सेक्स डॉल्स का अंतिम संस्कार, वजह जानकर हो जाओगे हैरान…

आजकल जापान में सेक्स डॉल का ट्रेंड बहुत तेज़ी से बढ़ रहा है। ऐसे में कई किस्म की कंपनियां अलग-अलग प्रकार के बिज़नेस में उतरने लगी हैं। जापान की एक कंपनी ने दिलचस्प डील शुरू की है। इस कंपनी ने सेक्स डॉल्स के अंतिम संस्कार करने का नया ट्रेंड शुरू किया है। ह्यूमन लव डॉल नामक जापानी कंपनी ने घोषणा की है कि जो लोग भी अवांछित यानी इस्तेमाल हो चुकीं सेक्स डॉल से निजात चाहते हैं, वे उनसे संपर्क कर सकते हैं।

Loading...

सेक्स डॉल्स का अंतिम संस्कार:

कंपनी का कहना है कि इन सभी सेक्स डॉल्स का अंतिम संस्कार किया जाएगा और इसके लिए कंपनी प्रत्येक यूज़र से लगभग 58 हज़ार रुपए चार्ज कर रही है। कंपनी का दावा है कि डॉल का सम्मानपूर्वक निपटारा आवश्यक है, क्योंकि लोगों ने सेक्स डॉल के साथ भावनात्मक समय बिताया है। सेक्स डॉल्स के अंतिम संस्कार के लिए एक मशीन में लाइफ-साइज खिलौनों को डालने और नष्ट करने से पहले एक पोर्न स्टार बाकायदा इनके लिए प्रेयर भी करती हैं

3 तरह से होता है अंतिम संस्कार:

जो लोग अपने सेक्स टॉयज को मशीन में नष्ट नहीं करना चाहते, वे अधिक पैसे चुकाकर महंगे अंतिम संस्कार का विकल्प चुन सकते हैं। कंपनी ने कई प्रकार की रेट लिस्ट साझा की है। अंतिम संस्कार के लिए तीन प्रकार के विकल्प मौजूद हैं। मशीन में होने वाले अंतिम संस्कार में डॉल के एक पीस नष्ट किया जाता है।

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *