तेजी से वायरल हो रहा हैं हवा में झूलती मोनालिसा का ये वीडियो

टीवी जगत की चर्चित अदाकारा मोनालिसा को कौन नही जानता है. मोनालिसा अपने फैंस के अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है. सभी के दिलों में राज करने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा का बेहद सेक्सी वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. भोजपुरी इंडस्ट्री में मोनालिसा इतनी फेमस है कि उन्हें भोजपुरी क्वीन के नाम से भी जाना जाता है. सवा सौ से अधिक फिल्मों में काम करने के बाद मोनालिसा ना सिर्फ दर्शकों बल्कि निर्देशकों की भी पहली पसंद मानी जाती है. हालांकि काफी दिनों से मोनालिसा ने कोई भोजपुरी फिल्म नहीं की है. फैंस उन्हें पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

फिलहाल बड़े पर्दे पर ना सही लेकिन छोटे पर्दे पर मोनालिसा अपने हुस्न का जलवा बिखेर रही है. सोशल मीडिया पर उनका एक शूटिंग वीडियों सामने आया है. जिसमें वह काफी मेहनत करते नजर आ रही है. वह स्टार प्लस के शो डायन में देखी जाती है. शो में रिलेटेड अपनी फोटो वीडियो मोनालिसा अक्सर इंस्टाग्राम पर शेयर किया करती है. उनके इस वीडियों को बहुत कम समय में ढेर सारे लाइक मिल गए है.

अगर बात करें वर्कफ्रंट की तो साल 1997 में जयते फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं मोनालिसा पहले अंतरा बिश्वास के नाम से जानी जाती थीं. बाद में उन्होंने अपना नाम बदलकर मोनालिसा कर लिया. मोनालिसा ने हिंदी फिल्मों के साथ ही ओडिया, कन्नड़, तमिल, तेलुगू, बंगाली और अन्य भाषाओं में 50 से ज्यादा फिल्में की हैं. बाद में मोनालिसा ने टीवी इंडस्ट्री और भोजपुरी फिल्म का रुख किया और उन्होंने भोजपुरी में 125 से ज्यादा फिल्में की हैं. मोनालिसा ने रियलिटी शो बिग बॉस में अपने बॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह के साथ शादी रचाई और दोनों कई फिल्मों में भी साथ दिख चुके हैं.

https://www.instagram.com/p/B8xrHTVFSa_/?utm_source=ig_embed

Back to top button