इस हीरो की इतनी बुरी हालत हुई कि अब कर रहा योगा इंस्ट्रक्टर की नाैकरी

फिल्म ‘तुमसे अच्छा कौन है’ से बॉलीवुड में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले नकुल कपूर को आज दुनिया भुला चुकी है। लेकिन एक समय ऐसा भी था जब ये एक्टर लड़कियों के दिलों पर राज करता था। लड़कियां नकुल की दीवानी थीं।
 इस हीरो की इतनी बुरी हालत हुई कि अब कर रहा योगा इंस्ट्रक्टर की नाैकरी

साल 2002 में नकुल की पहली बॉलीवुड फिल्म ‘तुमसे अच्छा कौन है’ में डेब्यू किया था। फिल्म काफी अच्छी चली। नकुल को पहचान भी मिली। पूरे देश में उनके फैंस भी बने। उन्होंने पैसा भी कमाया। लेकिन ये फिल्म उनकी आखिरी फिल्म बनकर रह गई।
नकुल ने ‘हो गई है मोहब्बत तुमसे’ एलबम में एक्ट्रेस शिबानी कश्यप के साथ काम किया था। ये एलबम 1998 में आया था। इस एलबम को देखने के बाद उन्हें फिल्मों के ऑफर मिलने लगे थे। ‘तुमसे अच्छा कौन है’ में नकुल ने किम शर्मा और आरती छबरिया के साथ काम किया था।

 वैलेंटाइन पार्टी में करण जौहर ने किया ऐसा काम,जानकर रह जायेंगे दंग

फिल्म के गाने सुपरहिट रहे थे। लेकिन इस फिल्म के बाद नकुल ने बॉलीवुड से नाता तोड़ लिया। अब को कनाडा में एक योगा टीचर की जिंदगी गुजार रहे हैं। नकुल डिवाइन लाइट नाम का योगा इंस्टीट्यूट चलाते हैं। यहां आने वाले लोगों को वो योगा सिखाते हैं।
 नकुल ने दाढ़ी बढ़ा और वजन दोनों बढ़ा लिया है। एक समय तो ये भी खबर आई थी कि शायद नकुल की मौत हो गई है। लेनिक बाद में उन्होंने खुद मीडिया के सामने आकर ये साफ किया था कि वो बिलकुल ठीक हैं और कनाडा में हैं।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button