डार्क स्किन कलर के लिए बेस्ट है ये फाउंडेशन क्रीम

ज्यादातर लड़कियां अपने चेहरे के दाग धब्बों को छुपाने के लिए फाउंडेशन का इस्तेमाल करती हैं. फाउंडेशन लगाने से स्किन साफ और स्मूथ दिखने लगती है और स्किन का ग्लो भी बढ़ जाता है, पर क्या आपको पता है कि आपको फाउंडेशन का फायदा तभी मिल सकता है जब आप अपनी स्किन टोन के अनुसार फाऊंडेशन शेड का इस्तेमाल करें. गोरी स्किन के अलावा डार्क स्किन के लिए भी फाउंडेशन का चुनाव करने में दिक्कत होती है. आजकल मार्केट में कई तरह के फाउंडेशन आसानी से मिल जाते हैं. जैसे कॉम्पेक्ट बेस्ड लिक्विड पाउडर और स्टिक फाऊंडेशन… आप अपनी जरूरत के हिसाब से स्टिक, क्रीम या फिर पैलेट का इस्तेमाल कर सकती हैं, पर इस बात का हमेशा ध्यान रखें कि फाउंडेशन हमेशा अच्छी कंपनी का ही इस्तेमाल करें. डार्क स्किन कलर के लिए बेस्ट है ये फाउंडेशन क्रीम

 

1- अगर आपकी स्किन डार्क है तो आपके लिए ब्लैक ओपन फाऊंडेशन स्टिक का इस्तेमाल फायदेमंद रहेगा. यह फाउंडेशन डार्क स्किन टोन पर बहुत सूट करता है. 

2- फैशन ऑयल फ्री परफेक्ट फिनिश फाऊंडेशन स्मूथ और वेलवेट फिनिश के लिए अच्छा होता है. डार्क स्किन वाली लड़किया इस फाउंडेशन का इस्तेमाल कर सकती हैं. 

3- डार्क स्किन वाली लड़कियां बॉबी ब्राउन स्टिक फाउंडेशन का भी इस्तेमाल कर सकती हैं. 

4- मेकअप फॉर अल्ट्रा एचडी फाउंडेशन डार्क स्किन पर बहुत सूट करता है. प्रोफेशनल मेकअप बेस पाने के लिए यह फाउंडेशन बेस्ट होता है.

 

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button