ट्विंकल खन्ना चाहती हैं करण जौहर उनके लिए बनाएं माइ नेम इज़ खान का सीक्वल, माइ नेम इज़ खन्ना, देखें वीडियो

ट्विंकल खन्ना हमेशा कुछ अलग करने की कोशिश करती रहती हैं। एक्टिंग, राइटिंग, इंटीरियर डिजाइनिंग के बाद अब वह फिल्म भी प्रोड्यूस कर रही हैं। वहीं ट्विंकल एक मोबाइल फोन के एड में नजर आ रही हैं। इस एड में दिखाया गया है कि ​गूगल कैसे पूरे दिन का शेड्यूल याद रखने में ट्विंकल की मदद कर रहा है। ट्विंकल ने इस एड को अपने ट्विटर पेज पर शेयर किया है।ट्विंकल खन्ना चाहती हैं करण जौहर उनके लिए बनाएं माइ नेम इज़ खान का सीक्वल, माइ नेम इज़ खन्ना, देखें वीडियो

ट्विंकल के अलावा अक्षय कुमार ने भी अपनी पत्नी का यह एड ​शेयर करते हुए लिखा… यह होता है जब गूगल आपकी पत्नी को गूगल करें। ट्विंकल का यह एड देखने के बाद उनके बेस्ट फ्रेंड करण जौहर ने भी उनकी तारीफ की। करण ने उनकी तारीफ करती हुए लिखा… मिसेज फनी बोंस आपने जबरदस्त काम किया है, कैमरे के सामने अब आप और भी बे​हतरीन हो गई हैं।

करण के इस तारीफ भरे ट्विट के बाद ट्विंकल जवाब देते हुए लिखा… मेरी एक्टिंग से प्रभावित हो गए हैं तो आपको सीक्वल का नाम बता देती हूं। आप माइ नेम इज़ खान में दो शब्द जोड़ दीजिए यानि माइ नेम खन्ना कर दीजिए और मुझे कास्ट करें। यह बात सभी जानते हैं ​करण और ट्विंकल बचपन से अच्छे दोस्त हैं। यह बात तब भी साबित हुई थी जब यह स्टार कपल करण जौहर के शो कॉफी विद करण पर पहुंचे थे।

करण ने कई मौकों पर इस बात को स्वीकार किया है कि उनका पहला प्यार ट्विंकल उर्फ टीना थीं। दोनों काफी लंबे वक्त से एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं। हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान करण ने कहा था कि अगर उन पर बायोपिक बने तो आलिया भट्ट उसमें ट्विंकल का रोल प्ले करें। बता दें फिल्म पैडमैन ट्विंकल के प्रोडक्शन की पहली फिल्म है। जिसमें उनके पति अक्षय कुमार, सोनम कपूर और राधिका आप्टे लीड रोल में नजर आएंगे।

कुछ दिनों पहले मिसेज फन्नीबोंस ने कहा था कि वो ऐसी फिल्म का हिस्सा बनकर काफी गौरान्वित महसूस कर रही हैं जो मासिक धर्म जैसे शर्म वाले मामले के बारे में जागरुकता फैलाने का काम करेगा। फिल्म अरुणाचलम मुरुगानाथम से प्रेरित है। जिन्होंने सस्ती और गांव की महिलाओं के पहुंच में आने वाली सैनिटरी नैपकिन बनाने में सफलता हासिल की।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button