टोरेटो ने लांच किया LED लैम्प वाला पावर बैंक

टोरेटो ने LED लैम्प से लैस अपने नए पावरबैंक टोरेटो फ्लेअर को लॉन्च किया. इसकी कीमत 1,999 रुपये रखी गई है. कंपनी के मुताबिक, फ्लेअर की खासियत यह है कि जब इसका इस्तेमाल पावर बैंक के तौर पर नहीं हो रहा हो तो इसे एक LED लैम्प के तौर पर भी उपयोग किया जा सकता है. टोरेटो ने लांच किया LED लैम्प वाला पावर बैंक

इस कंपनी का दावा है कि टोरेटो फ्लेअर को रखना और इस्तेमाल करना काफी आसान है. इसे कैम्पिंग साइट तक ले जाया जा सकता है, स्टडी टेबल पर खड़ा किया जा सकता है और इसे बच्चों को व्यस्त रखने के लिए फैंसी लाइट के तौर पर भी इस्तेमाल में लाया जा सकता है. इसके साथ एक इसमें एक फ्लेक्सिबल मेटल ट्यूब भी लगा है.

कंपनी ने जानकारी दी कि टोरेटो फ्लेअर छोटा होने के बाद भी काफी असरदार है और यह तीन लेवल का ब्राइटनेस दे सकता है. इसमें लगा एक बटन ही आपको तीन लेवल की लाइटिंग का ऑप्शन देता है. तीन लेवल की अपनी खूबियां हैं. पहले लेवल पर जहां आप आउटडोर कैम्पिंग का आनंद ले सकते हैं वहीं दूसरे लेवल पर आप पढ़ाई कर सकते हैं. तीसरा लेवल आपके बच्चे के लिए फैंसी लाइट का काम करेगा. सबसे खास बात यह है कि इससे आपकी आंखों को किसी प्रकार का नुकसान नहीं है. 

Back to top button