टॉलीवुड सुपरस्टार महेश बाबू की नयी फिल्म जल्द ही होगी रिलीज, मेकर्स ने ये वीडियो किया शेयर

टॉलीवुड सुपरस्टार महेश बाबू को उनकी एक्टिंग के चलते खूब पसंद किया जाता है। वह अपने काम के चलते सभी के दिलों पर राज करते हैं। अब हाल ही में उनकी नयी फिल्म का एलान हुआ है। इस फिल्म में वह कीर्ति सुरेश के साथ दिखाई देने वाले हैं। वैसे इस फिल्म का नाम ‘सरकारू वारी पाटा’ है जो इन दिनों खासा सुर्खियों में हैं। हाल ही में इस फिल्म के निर्माताओं ने एक बड़ा ऐलान किया है। जी दरअसल महेश बाबू की इस मचअवेटेड फिल्म के निर्माताओं ने आधिकारिक रुप से एक वीडियो शेयर कर फैंस को बताया है कि ‘महेश बाबू और कीर्ति सुरेश ने अपनी इस फिल्म की शूटिंग दुबई में शुरू कर दी है।’

आप देख सकते हैं फिल्म प्रोड्यूसर मैत्री मूवी मेकर्स के ट्विटर हैंडल से एक वीडियो पोस्ट कर इस बारे में जानकारी दी है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि बीते दिनों ही महेश बाबू और उनकी पत्नी नम्रता शिरोडकर दुबई गए थे। जी दरअसल यहां वह अपनी इसी फिल्म की शूटिंग के लिए गए थे। खबरों के अनुसार उस वक्त उनके साथ अदाकारा कीर्ति सुरेश नहीं थी। कुछ रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया था कि वो एक-दो दिन बाद दुबई पहुंचेंगी। आपको यह भी पता होगा कि महेश बाबू ने दुबई में ही अपनी पत्नी नम्रता शिरोडकर का बर्थडे भी मनाया जो बहुत सिंपल और क्यूट अंदाज में मनाया गया था।

जन्मदिन मनाने के बाद महेश बाबू सरकारू वारी पाटा की शूटिंग में बिजी हो गए। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि इस फिल्म को डायरेक्टर परशुराम निर्देशित कर रहे हैं। खबरों के अनुसार फिल्म पहले शूटिंग शेड्यूल में ही है जो करीब 25 दिन तक दुबई में चलेगा। अब यह देखना होगा कि कब शेड्यूल पूरे होते हैं और फिल्म के बारे में अधिक जानकारी मिलती है।

Back to top button