टेलीविज़न की मशहूर अभिनेत्री लता सबरवाल ने ‘टीवी शोज’ को कहा अलविदा, बताई छोड़ने की वजह

टेलीविज़न की लोकप्रिय अभिनेत्री लता सबरवाल ने दो दिन पूर्व घोषणा की थी कि वह टेलीविज़न शोज में काम नहीं करेंगी। इस घोषणा से हर कोई चौंक गया। वह टेलीविज़न की करोड़ों दर्शकों के दिलों पर राज करती हैं। उन्होंने दो दशक से लंबे करियर में शाका लाका बूम बूम, आरजू है तू, आवाद- दिल से दिल तक, वो पहने वाले महलों की तथा यह रिश्ता क्या कहलाता है सहित कई सीरियल्स में कार्य किया है।

टेलीविज़न शो को अलविदा कहने की घोषणा करने के पश्चात् लता सबरवाल ने कहा कि उन्होंने ये निर्णय क्यों किया। एक इंटरव्यू में लता ने बताया, “लॉकडाउन ने हमें बहुत प्रभावित किया। इस समय ने मुझे अहसास करवाया कि मेरी प्राथमिकताएं बदल गई हैं तथा अब में अपने साढ़े सात वर्ष के बेटे पर ध्यान देना चाहती हूं तथा समाज के लिए कुछ करना चाहती हूं।”

लता ने आगे बताया, “मैं 20 वर्ष की होने वाली थी तभी से मैं अभिनेत्री बनना चाहती थी, किन्तु अब मेरा फोकस बदल गया है। मैं अपने बच्चे की स्टडी में सहायता करना चाहती हूं। मैं भी अब वीडियो बना रही हूं तथा उसे सोशल मीडिया पर उन व्यक्तियों की सहायता करने के लिए पोस्ट कर रही हूं, जो शारीरिक अथवा मानसिक तौर पर दिव्यांग हैं।” उन्होंने बताया कि वह अभिनय नहीं छोड़ेंगी किन्तु अपने अप्रोजेक्ट को बहुत सिलेक्टिव करेंगी। लता सबरवाल ने बताया, “मैंने कई सारे टिपिकल डेली सोप किए हैं, जहां हम जाते हैं तथा कंटेंट बनाते हैं। अब यदि 5-6 दिन का प्रोजेक्ट होगा, मैं तभी काम करूंगी। इसके साथ बॉलीवुड प्रोजेक्ट भी करूंगी। इसका अर्थ यह है कि प्रतिदिन कमाई के मुकाबले मेरी कमाई कम होगी किन्तु मैं इससे काम चला लूंगी।”

Back to top button