‘टाइगर जिंदा है’ ने पहले दिन ही मचाया तहलका

फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ 22 दिसंबर को रिलीज हो गई है. पूरे देश में पहले शो के बाद से ही खुद दर्शकों ने इसका धुंआधार प्रचार शुरू कर दिया है. इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर नया रिकॉर्ड बनने वाला है. ‘टाइगर जिंदा है’  को इस साल की बहुप्रतिक्षित मेगा एक्शन एंटरटेनर फिल्म माना जा रहा है. फिल्म को जबरदस्त ओपनिंग मिली है. वैसे तो सलमान खान किसी भी फिल्म की कमाई के लिए ये नाम ही बहुत है लेकिन नाम के साथ अगर फिल्म की कहानी और ट्रीटमेंट जानदार हो तो अपने आप में धांसू फिल्म कही जा सकती है. बता दें इस फिल्म ने अपने पहले शो में 70% की शानदार ओपनिंग की है. 'टाइगर जिंदा है' ने पहले दिन ही मचाया तहलका

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस साल हिंदी फिल्मों में टाइगर जिंदा है के लिए सबसे अधिक एडवांस बुकिंग हुई और शुक्रवार की सुबह ही इसे जबरदस्त ओपेनिंग मिली है. यह फिल्म कई रिकार्ड तोड़ने और नए रिकॉर्ड बनाने के लिए तैयार है. सलमान अपने बेस्ट एक्शन के साथ वापसी कर रहे है. दर्शक उन्हें अकेले दुश्मनों की फौज से लोहा लेते देखकर खुशी के मारे तालियां बजाने लगते हैं. लोग फिल्म को पसंद कर रहे हैं और थियेटर में पार्टी जैसा माहौल है.

खबरों के मुताबिक,” यह इस साल किसी भी हिंदी फिल्म के लिए सबसे बड़ी शुरुआत है. अब सिर्फ ये देखना बाकी है कि पहले दिन का आंकड़ा कहां तक जाता है. अपने लुक के ही मुताबिक टाइगर दहाड़ रहा है. उम्मीद है कि आज शाम तक कई रिकॉर्ड टूट जाएंगे. ‘टाइगर जिंदा है’ एक शानदार फिल्म है और आने वाले दिनों में यह इतिहास बनाएगी.” सलमान खान को एक्शन करते हुए देखना वैसे भी लोग पसंद करते हैं. उम्मीद है फिल्म 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई करेगी.

बता दें इस शानदार एंटरटेनर फिल्म के एक्शन सीन हॉलीवुड के स्तर के हैं और अब तक ऐसे एक्शन सीन भारतीय फिल्मों में नहीं देखे गए है. इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है.फिल्म की कहानी 25 भारतीय और 15 पाकिस्तानी नर्सों को आजाद कराने के इर्द-गिर्द घूमती है. इन नर्सों को एक अस्पताल के अंदर बंधक बनाया हुआ है.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button