झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन को एक बार पुनः जान से मारने की मिली धमकी, केस दर्ज

रांची: झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन को एक बार पुनः जान से मारने की धमकी मिली है. यह अब तक तीसरी दफा है जब सीएम सोरेन को इस तरह की धमकी मिली हो. हालांकि, इस बार धमकी ई-मेल के माध्यम से दी गई है. बदमाश ने ई-मेल भेजकर सीएम हेमंत सोरेन को जान से मारने की धमकी दी है. इससे पहले भी झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन को धमकी भरे सन्देश आते रहे हैं.

इस मामले पर विशेष शाखा के दारोगा के मोहम्मद तंजील खान ने कहा कि इस संबंध में रांची के सायबर थाने में FIR दर्ज कर ली गई है. इस पर जांच भी जारी है. हालांकि, सीएम हेमंत सोरेन को धमकी पर मैसेज आने पर दारोगा तंजील खान ने कहा कि मामले की आधिकारिक पुष्टि अब तक नहीं हो सकी है.  इससे पहले भी झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन को जान से मारने की धमकी मिली थी. एक ई-मेल के माध्यम से सीएम हेमंत सोरेन और उनके पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई थी. इस संबंध में आईजी सह पुलिस प्रवक्ता सुमन गुप्ता ने सूचना दी थी.

बता दें कि बीते 8 जुलाई को भी दो ईमेल के जरिए सीएम हेमंत सोरेन और उनके परिवार की हत्या की धमकी दी गई थी, जिसे लेकर 13 जुलाई को साइबर थाने में FIR दर्ज की गई थी.  इस धमकी में सबसे हैरान करने वाले तथ्य सामने आए जब प्रारंभिक जांच में यह पता चला कि प्रोटोनमेल और टूटा टूटा ईमेल के जरिए धमकी दी गई है जिसका सर्वर जर्मनी और स्विट्जरलैंड का है. 

Back to top button