ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बस कर लें ये आसान-सा उपाय, आपके सारे अधूरे काम हो जाएंगे पूरे

कहते हैं की हर मुश्किल का समाधान होता हैं, ज्योतिष शास्त्र हमारे यहाँ एक ऐसा शास्त्र हैं जिसमें हर व्यक्ति को अपने समस्या का समाधान मिल सकता हैं, इसमे समस्या चाहे छोटी हो या बड़ी सबके निदान का मार्ग बताया गया हैं| जिसको करने से हर अधूरा काम पूरा होने लगता हैं और तो और कुंडली मे चल रहें दोषो को भी दूर किया जा सकता है। आइए हम आपको कैसे कुछ उपाय बताते हैं जिसको करने से आप अपनी समस्या का निदान पा सकते हैं।सारे अधूरे काम हो जाएंगे पूरे, बस कर लें ये आसान-सा उपाय

आप प्रतिदिन गाय, कुत्ते, कौवे, पक्षी व चींटी को रोटी खिलाएँ| इस उपाय की करने से आपके बिगड़े काम बनाने लगेंगे।

हमारे यहाँ गाय को माता कहा जाता हैं और गाय सकारात्मक ऊर्जा का भंडार होता हैं, घर के आस-पास गाय के होने से आपके सारे संकट दूर हैं और आप सुख-समृद्धि पूर्वक जीवन जी रहे हैं, गाय को प्रतिदिन भोजन कराने से सुख-समृद्धि बड़ाती हैं।

कुत्ता एक वफादार जानवर होने के साथ-साथ आपको रंक से राजा बना सकता हैं, कुत्ते के खिलाने से आपके दुश्मन दूर रहेंगे, कुत्ते को प्रतिदिन से भोजन देने से जहां दुश्मनों का भय मीट जाता हैं।

पित्र पक्ष मे हम अक्सर कौवे को भोजन खिलाते हैं, कौवे के भोजन करने से पितृ और कालसर्प दोष दूर होता हैं। इसके साथ ही शनि को प्रसन्न करना हो तो कौवे को भोजन कराये।

अगर आप पक्षियों को दना खिलाते हैं तो आपको व्यापार-नौकरी में लाभ मिलेगा, चींटियों को शक्कर मिलकर आटा खिलाने से कर्ज माफ होता हैं।

आप यदि अपना मन-सम्मान बदना चाहते हैं तो कबूतरो को दना खिलाने शुरू कर दें।

आप इन उपायो में तिल का भी प्रयोग कर सकते हैं, काले तिल को रोज एक लोटे में जल के साथ भरें, अब पतली धार से शिवलिंग पर जल को अर्पित करते हुये शिव मंत्र ॐ नम: शिवाय का जाप करें, जल चढ़ाने के बाद फूल और बिल्व पत्र चढ़ाएं| इसके करने से घर में खुशहाली आती।

आपके कुंडली में यदि शनि का कोप चल रहा हो तो आप किसी भी नदी में हर शनिवार को काले तिल प्रवाहित करें, लाभ मिलेगा।

दूध में काला तिल मिलाकर पीपल पर चड़ाने से बुरा समय दूर होता हैं, इस उपाय को हर शनिवार को करें। शनिवार के दिन काले तिल का दान करें।

कुछ उपाय केवल शनिवार को ही किए जाते हैं, जैसे तिल, काली उड़द को काले कपड़े में बांध कर किसी गरीब व्यक्ति को दान करें, इसके करने से पैसे की समस्या से छुटकारा मिलता हैं।

Back to top button